उद्योग/व्यापार

बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्‍लीनर… पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का दावा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक और पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने आरोप लगाए गए हैं कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाकर भोजन दिया गया है। उन्होंने दावा किया है कि इससे बुशरा बीबी की तबियत खराब हो गई है। उन्होंने कहा इस खाने की वजह से बुशरा के पेट में जलन और दूसरी दिक्कतें हुईं और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान रावलपिंडी की अदियाला जेल में भ्रष्टाचार के एक मामले की सुनवाई के दौरान ये आरोप लगाए हैं।

इमरान खान ने आरोप लगाया कि बुशरा बीबी की कैद के लिए पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल असीम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं। अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। जब तक मैं जिंदा हूं मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। मैं उनके असंवैधानिक और गैरकानूनी कदमों का पर्दाफाश करूंगा।

घर पर नजर बंद हैं बुशरा बीबी

बता दें कि बुशरा बीबी (49) को हाल ही में भ्रष्टाचार के एक मामले और 71 साल इमरान खान के साथ उनके अवैध विवाह के मामले में दोषी ठहराया गया था। मौजूदा समय में वो इस्लामाबाद के उपनगरीय इलाके में स्थित उनके बंगले ‘बानी गाला’ में हिरासत में रखा गया है। उनको घर पर ही नजर बंद कर दिया गया है। पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा कि शौकत खानम अस्पताल के के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ असीम यूसुफ ने इस्लामाबाद के शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में बुशरा बीबी का चेकअप कराने की सिफारिश की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जेल अधिकारी पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PIMS) अस्पताल में जांच करने पर अड़े हुए थे।

इमरान खान को प्रेस कॉन्फ्रेंस न करे की नसीहत

वहीं सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इमरान खान को प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने के लिए कहा है। इसके जवाब में इमरान खान ने कहा कि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया हैष लिहाजा अपनी बात स्पष्ट करने के लिए वो पत्रकारों से मिलते रहते हैं।

Pakistan Elections 2024: ‘इमरान खान ने जेल से जीता पाकिस्तान चुनाव, अब सेना उन्हें मारना चाहती है’ पूर्व प्रधानमंत्री की बहन ने लगाए आरोप

Source link

Most Popular

To Top