खेल

बुरा नहीं लगता कि विराट इतना बड़ा बैट्समैन बन गया और आप… ईशांत ने इस अजीबोगरीब सवाल का दिया करारा जवाब

Virat Kohli Ishant Sharma- India TV Hindi

Image Source : AP
विराट से तुलना पर ईशांत का दिया करारा जवाब

Virat Kohli Ishant Sharma IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली और ईशांत शर्मा के बीच खूब मस्ती-मजाक देखने को मिला। ये दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को मजाकिया अंदाज में स्लेज करते हुए नजर आए। वहीं, इस मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है। बता दें ये दोनों खिलाड़ी वेस्ट दिल्ली से आते हैं और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी क्रिकेट एक साथ खेला है। 

ईशांत शर्मा से पूछा गया अजीबोगरीब सवाल

दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि ईशांत शर्मा इंटरव्यू दे रहे हैं। इंटरव्यूअर के रूप में भारतीय एक्टर और सोशल मीडिया स्टार सतीश राय उसके साथ हैं। इस इंटरव्यू के दौरान सतीश राय ने ईशांत शर्मा की तुलना विराट कोहली से की और पूछा कि आप और विराट बचपन से एक साथ खेले, आपको बुरा नहीं लगाता कि विराट इतने बड़े बल्लेबाज बन गए और आप एक बॉलर बनकर ही रह गए। इस सवाल के जवाब में ईशांत शर्मा ने जो कहा वो अब जमकर वायरल हो रहा है। 

ईशांत शर्मा ने दिया करारा जवाब 

ईशांत शर्मा ने विराट कोहली से तुलना होने पर जवाब देते हुए कहा कि नहीं मैंने गेंदबाजी में भी ज्यादा कुछ नहीं किया। मैंने सिर्फ 100 टेस्ट मैच खेले हैं, 300 विकेट हैं, कपिल पाजी के बाद मैं ही हूं। मैंने ज्यादा कुछ तो किया नहीं, लेकिन में एक गेंदबाज की ठीक हूं। अच्छा लगता है घर में नींद आ जाती है। बता दें ये वीडियो दिल्ली की ओर से मजाक के तौर पर शेयर किया गया है, जिसमें सतीश राय ईशांत शर्मा की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली को ईशांत ने ही किया आउट

बता दें इस मैच में ईशांत शर्मा ने ही विराट कोहली का विकेट हासिल किया था। ये आईपीएल में पहला मौका था जब ईशांत शर्मा ने विराट को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जब कोहली आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे, तो ईशांत शर्मा ने उन्हें खूब चिढ़ाया। इसके बाद जब ईशांत बल्लेबाजी करने उतरे तो विराट कोहली भी उन्हें स्लेज करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें

IPL Rising Star: CSK की टीम का नया ‘सिंह इज किंग’! अपनी रफ्तार से लिखी RR की हार, धोनी ने छुपा रखा था ये तुरुप का इक्का

RCB ने आखिर ऐसा क्या किया, बैक टू ​बैक 5 मैच कैसे जीते, हो गया खुलासा

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top