राजनीति

बीजेपी जीतती है, तो सुप्रिया, शरद पवार, उद्धव-आदित्य ठाकरे सभी जेल में होंगे, इंडिया अलायंस रैली में बोले केजरीवाल

Kejriwal

ANI

अगले साल पीएम मोदी होंगे 75 तो स्वाभाविक रूप से वह रिटायर हो जाएंगे। जब मैंने सबसे पहले यह कहा, तो सभी बीजेपी नेता कहने लगे कि पीएम मोदी रिटायर नहीं होंगे और अमित शाह को पीएम बनाया जाएगाष योगी आदित्यनाथ को 2 महीने के भीतर हटा दिया जाएगा अब (यूपी) सीएम नहीं रहूंगा और जब मैंने ऐसा कहा, तो किसी भी बीजेपी नेता ने अन्यथा नहीं कहा।

इंडिया अलायंस रैली के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2014 में जब पीएम मोदी सत्ता में आए तो उन्होंने नियम बनाया कि बीजेपी में जो नेता 75 साल का हो जाएगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा। अगले साल पीएम मोदी होंगे 75 तो स्वाभाविक रूप से वह रिटायर हो जाएंगे। जब मैंने सबसे पहले यह कहा, तो सभी बीजेपी नेता कहने लगे कि पीएम मोदी रिटायर नहीं होंगे और अमित शाह को पीएम बनाया जाएगाष योगी आदित्यनाथ को 2 महीने के भीतर हटा दिया जाएगा अब (यूपी) सीएम नहीं रहूंगा और जब मैंने ऐसा कहा, तो किसी भी बीजेपी नेता ने अन्यथा नहीं कहा।

केजरीवाल ने कहा कि  अगर 4 जून को बीजेपी जीतती है, तो सुप्रिया सुले, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी जेल जाएंगे। महाराष्ट्र में 13 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा, जिनमें मुंबई के छह निर्वाचन क्षेत्र मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण शामिल हैं।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top