राजनीति

बाँसुरी स्वराज के समर्थन में नई दिल्ली लोकसभा सीट पर पूर्वांचल के वोटरों को साधने में लगी बीजेपी

New Delhi Lok Sabha seat

prabhasakshi

बीजेपी के प्रदेश पूर्वांचल सभा के अध्यक्ष संतोष ओझा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पूर्वांचल से जीतकर ही देश के प्रधानमंत्री बने हैं। दिल्ली की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी वजह से राज्य में पूर्वांचल के लोगों को फ्री राशन जैसी योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां हमारे रिपोर्टर ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पूर्वांचल सभा के अध्यक्ष संतोष ओझा से बात की।

इस दौरान उन्होंने पूर्वांचल की धरती को महान बताते हुए उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पूर्वांचल से जीतकर ही देश के प्रधानमंत्री बने हैं। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी वजह से राज्य में पूर्वांचल के लोगों को फ्री राशन, आयुष्मान भारत कार्ड जैसी योजनाओं का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने दावा किया कि पूर्वांचल के लोगों को अच्छी ट्रेन, सड़क समेत सभी तरह की मूलभूत सुविधाओं का लाभ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मिल रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार की रोजगार सृजन वाली योजनाओं की वजह से देश में बेरोजगारी अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। बांसुरी स्वराज पर लग रहे परिवारवाद के आरोपों पर झा ने कहा कि वे जमीन से जुड़ी हुई नेता हैं और हमेशा लोगों के बीच ही रहती हैं। एक अन्य भाजपा नेता ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी निश्चित थी बड़ी जीत दर्ज करेगी।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top