राजनीति

बंगाल: नदिया के कृष्णानगर में पीएम मोदी की जनसभा, 15 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट की दी सौगात

पीएम मोदी- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
पीएम मोदी

कृष्णानगर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के नदिया के कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नहीं चाहती थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो लेकिन संदेशखाली की महिलाएं दुर्गा बनकर खड़ी हो गई,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आंदोलन किया तब राज्य सरकार को झुकना पड़ा।

उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं को भी टीएमसी सरकार ठीक से लागू नहीं होने देती। हर स्कीम को स्कैम में बदल देती है। इसमें इन्हें मास्टरी हासिल है। उन्होंने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल की 42 में से 42 सीटें बीजेपी को मिलेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अगले 100 दिन घर-घर जाकर लोगों से मिलें और लोगों में जागरुकता फैलाएं।

जनसभा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कृष्णा नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में 15 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं पश्चिम बंगाल के लोगों के जीवन को आसान बनाएगी। इन विकास कार्यों से पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top