राजनीति

“फैमिली की इमेज खराब करने की चाल है”, प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर बोले एचडी कुमारस्वामी

HD Kumaraswamy- India TV Hindi

Image Source : ANI
एचडी कुमारस्वामी

कर्नाटक की राजनीति में JD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ सामने आने के बाद भूचाल-सा मचा हुआ है। इसे लेकर अब कर्नाटक के पूर्व सीएम और जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने अपने व अपनी फैमिली की इमेज को साफ-सुथरा बताया है। साथ ही अपने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना से किनारा कर लिया है। मामले पर आज कर्नाटक के पूर्व सीएम और JD(S) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा, “हम उन्हें बचाने नहीं जा रहे हैं, हम गंभीर कार्रवाई करेंगे लेकिन जिम्मेदारी सरकार की है।”

यह एक शर्मनाक मुद्दा है- कुमारस्वामी

एएनआई के मुताबिक, एचडी कुमारस्वामी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि न केवल एक चाचा के रूप में बल्कि देश के एक आम आदमी के रूप में हमें इस घटना को लेकर कड़ा रूख अपनाना है। यह एक शर्मनाक मुद्दा है, हम किसी को भी नहीं बचा रहे। हम इस प्रकार की अवैध चीजों के खिलाफ लड़ रहे हैं। सरकार कौन चला रहा है, उन्हें असली तस्वीर उजागर करनी होगी और जमीनी हकीकत सरकार को उजागर करनी होगी, मुझे नहीं।”

“यह कांग्रेस की चाल है”

JD(S) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा, “यह हमारे परिवार की इमेज को खत्म करने के लिए कांग्रेस की चाल है। इस घटना में देवेगौड़ा जी की क्या भूमिका है” या मेरी? हम उन सभी चीजों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। यह प्रज्वल रेवन्ना का व्यक्तिगत मामला है। और मैं उसके (प्रज्वल रेवन्ना) संपर्क में नहीं हूं। नैतिक रूप से यह सरकार की जिम्मेदारी है। नैतिकता के आधार पर हमने इस पर कुछ सख्त फैसला लिया है।”

इधर कर्नाटक में जेडी(एस) की सहयोगी दल बीजेपी ने भी इस पर सख्त रूख अख्तियार किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी का रुख साफ है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं, देश की नारी शक्ति के साथ हैं।

ये भी पढ़ें:

प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर बोले अमित शाह- कहा ‘हम जांच के पक्ष में हैं, कार्रवाई क्यों नहीं कर रही सरकार’

 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top