उद्योग/व्यापार

फीमेल एंत्रप्रेन्योर के सामने अमन गुप्ता लगे जब शर्माने, यूजर्स बोले-एक टाइटैनिक पहले ही डूब गई थी ऐसे ही!

Shark Tank का सीजन 3 शुरू हो गया है। अभी तक के सीजन में कई यादगार मोमेंट्स रहे। हर बार की तरह इस बार के सीजन में जजेस की नोकझोंक लोगों को काफी पसंद आ रही है। शार्क टैंक के एक नए एपिसोड में शार्क अमन गुप्ता (Aman Gupta Boat) एक कमाल की सिचुएशन में फंस गए। फीमले एंत्रप्रेन्योर (Start Up and Entrepreneurs) के साथ नेगोसिएशन कर ही थे कि उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अमन गुप्ता शर्माने लगे। अब इंटरनेट को उन्हें छेड़ने का एक मौका मिल गया है और तरहतरह के कमेंट्स उनकी इस वीडियो पर किए जा रहे हैं।

प्रियाशा सलुजा की पिच पर शार्क हुए फिदा

प्लांट बेस्ड कनफेक्शनरी The Cinnamon Kitchen की प्रियाशा सलुजा की पिच शार्क को काफी पसंद आई। नमिता थापर, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल और दीपिंदर गोयल के सामने प्रियाशा अपनी पिच रख रही थीं। प्रियाशा के सभी प्रोडक्ट्स प्रीजरेव्टिव्स फ्री और ग्लुटेन फ्री थे। इसके साथ ही प्रियाशा के क्रेडिट स्कोर से सभी जज काफी इंप्रेस हुए।

अमन गुप्ता का ऑफर

असली एंटरटेनमेंट तब शुरू हुई जब शार्क उनके सामने अपने ऑफर्स रखने लगे। अमन गुप्ता ने उनके वेंचर में इंटरेस्ट दिखाया लेकिन उनके अंदाज को लेकर प्रियाशा कहती हैं कि प्लीज मुझे डराइए मत मैं पहली बार फंड रेज कर रही हूं। फिर क्या प्रियाशा का ये कहना ही था कि अमन गुप्ता शर्माने लगे। अब उनकी ये क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी boAt को Titanic से कंपेयर कर रहे हैं।

निफ्टी 21808 के ऊपर टिका तो मोमेंटम और बढ़ेगा- वीरेंद्र कुमार

बोट तो फंस गई

एक यूजर ने लिखा कि अमन भाई की Boat यहां फंस गई। दूसरे यूजर ने लिखा कि अमन भाई जरा संभल के, एक टाइटैनिक पहले ही डूब गई थी ऐसे ही, आपकी तो फिर भी Boat है। एक इंस्टा क्लिप पर अमन गुप्ता ने रिएक्ट भी किया लिखते हैं कि आप सब लोग पागल हैंमेरी पत्नी मेरा खून कर देगीपर एक बात है वीडियो का एडिट काफी शानदार हैएडिटर से कहिएगा boAt में पोजिशन के लिए अप्लाई करे। वहीं अमन गुप्ता ने प्रियाशा के साथ 60 लाख रुपए के फाइनल ऑफर के साथ 5% इक्विटी पर डील सील की।

Source link

Most Popular

To Top