खेल

प्लेऑफ से बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स को लगा एक और झटका, IPL 2024 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Liam Livingstone - India TV Hindi

Image Source : AP
Liam Livingstone

Punjab Kings: पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। टीम आखिरी पायदान पर है। मौजूदा सीजन में पंजाब की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम ने अभी तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम सिर्फ चार ही जीत पाई थी। वहीं 8 मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। जारी सीजन में पंजाब किंग्स को अभी राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने हैं। लेकिन इससे पहले ही पंजाब किंग्स का एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बाहर हो गया है। 

लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल से हटे

पंजाब किंग्स के स्टार खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने विश्व कप से पहले अपने घुटने को ठीक कराने के लिए तय समय से पहले ही भारत छोड़ दिया है। लिविंगस्टोन को पिछले कुछ सालों में कई मांसपेशियों की चोटों का सामना करना पड़ा है। IPL 2024 में जब वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और फिर टीम संयोजन बनाने के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। अब वह स्वदेश लौट गए हैं। ESPNक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक लिविंगस्टोन की घुटने की चोट इतनी गंभीर है। इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप से पहले चार टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है और इससे पहले लिविंगस्टोन को रेस्ट की जरूरत है। इसी वजह से वह आईपीएल 2024 से हट गए हैं। 

लिविंगस्टोन ने इंस्टाग्राम पर की ये पोस्ट

लियाम लिविंगस्टोन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आईपीएल में एक और साल के लिए हो गया। आगामी विश्व कप के लिए मुझे अपने घुटने की चोट पर ध्यान देना है। पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद। एक टीम और व्यक्तिगत रूप से निराशाजनक सीजन, लेकिन हमेशा की तरह मुझे आईपीएल में खेलने का हर मिनट पसंद आया।

IPL 2024 में नहीं कर पाए कमाल

आईपीएल 2024 में लियाम लिविंग अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और उनके बल्ले से रन निकलना बंद हो गए। उन्होंने आईपीएल 2024 की सात पारियों में 22.20 की औसत से 111 रन बनाए। इसके अलावा वह गेंदबाजी में भी फ्लॉप रहे और उन्होंने सिर्फ तीन ही विकेट हासिल किए। 

यह भी पढ़ें

CSK और RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, प्लेऑफ में इस तरह से क्वालीफाई कर सकती है दोनों टीम

T20 वर्ल्ड कप के लिए इस टीम का हुआ ऐलान, बड़ी टीमों के लिए हमेशा रही है सिरदर्द

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top