राजनीति

प्राण प्रतिष्ठा से पहले मिली Ram Mandir को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

ram mandir

प्रतिरूप फोटो

Prabhasakshi Image

अररिया के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी इंतेखाब आलम को शनिवार की देर रात पलासी थानाक्षेत्र के बलुआ कलियागंज गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

अररिया। बिहार के अररिया जिले में पुलिस को फोन कर 22 जनवरी को राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले 21 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अररिया के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी इंतेखाब आलम को शनिवार की देर रात पलासी थानाक्षेत्र के बलुआ कलियागंज गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 19 जनवरी को 112 नंबर (जिस नंबर पर नागरिक आपातकालीन सहायता मांगते हैं) पर डायल कर कहा था कि उसका नाम छोटा शकील है और वह दाऊद इब्राहिम का करीबी सहयोगी है। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा, आरोपी ने फोन पर यह भी कहा था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर को उड़ा देगा। उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन मानसिक रूप से वह अस्थिर लगता है। सोमवार को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा, इस कॉल के आने के बाद उसके बारे में साइबर सेल को सूचित किया गया। जिस मोबाइल नंबर से आरोपी ने कॉल किया था वह उसके पिता के नाम पर पंजीकृत पाया गया। उन्होंने कहा, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पलासी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top