बड़ी खबर

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से पहले चिरंजीवी ने खास पोस्ट किया शेयर, इस अवसर को बताया अमूल्य

 chiranjeevi- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
चिरंजीवी ने राम मंदिर को लेकर किया खास पोस्ट शेयर

कई सालों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जनवरी को रामलला अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। आज सोमवार यानी की 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाएगा। जिसकी धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। हर कोई इस खास पल को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है।आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई राम की भक्ति में लीन नजर आ रहा है। इस प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में पॉलिटीशियन से लेकर फिल्म स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा। वहीं मेगास्टार चिरंजीवी को भी इस खास पल का गवाह बनने के लिए न्योता भेजा गया है, जिसकी खुशी उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए बयां किया है । इसके साथ ही प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से पहले मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने पोस्ट में पीएम को बधाई को बधाई भी दिया है। 

चिरंजीवी ने राम मंदिर को लेकर जताई खुशी

चिरंजीवी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह सचमुच एक जबरदस्त अहसास है। मैं इस निमंत्रण को अयोध्या में रामलला के अभिषेक का गवाह बनने का एक ईश्वरीय अवसर मानता हूं। वह गौरवशाली अध्याय, जब भारतीयों की पांच सौ वर्षों से भी अधिक पीढ़ियों की कष्टदायी प्रतीक्षा सफल होने जा रही है। मुझे ऐसा लगता है मानो अंजना देवी के पुत्र दिव्य ‘चिरंजीवी’ भगवान हनुमान ने स्वयं इस सांसारिक अंजना देवी के पुत्र चिरंजीवी को इन अमूल्य क्षणों को देखने का यह उपहार दिया है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान करने के लिए हार्दिक बधाई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हार्दिक बधाई। इस महत्वपूर्ण अवसर पर प्रत्येक भारतीय को हार्दिक बधाई। कल उन सुनहरे पलों का इंतजार है। जय श्री राम।’

ये स्टार्स होंगे शामिल प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल

बता दें कि आज 21 जनवरी को कंगना रनौत, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय जासे तमाम सितारे राम नगरी अयोध्या पहुंच चुके हैं। वहीं इन स्टार्स के अलावा अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आयु्ष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ,मालिनी अवस्थी,प्रभास,अजय देवगन,अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन, अमजद अली,अनुप जलोटा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषभ शेट्टी, धनुष शामिल जैसे कई सेलेब्स भी शामिल होंगे। ये सभी स्टार्स इस एतिहासिक पल के गवाह बनने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

‘कुंडली भाग्य’ फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता

शोएब मलिक के निकाह से खुश हैं सानिया मिर्जा, एक्स हसबैंड को दी नए सफर की बधाई

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top