राजनीति

प्रज्वल रेवन्ना केस में उनके पिता और मां के खिलाफ भी FIR दर्ज, अग्रिम जमानत की अर्जी पर सुनवाई आज

प्रज्वल रेवन्ना के पिता और मां के खिलाफ केस दर्ज।- India TV Hindi

Image Source : PTI/REPRESENTATIVE IMAGE
प्रज्वल रेवन्ना के पिता और मां के खिलाफ केस दर्ज।

बेंगलुरु: यौन उत्पीड़न के केस के बाद गुरुवार को एक पीड़िता ने प्रज्वल के खिलाफ रेप की शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद मामले की जांच कर रही SIT ने रेप की धारा भी जोड़ ली है। वहीं गुरुवार को ही मजिस्ट्रेट के समक्ष इस पीड़िता का बयान 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज करवा लिया गया। ताजा शिकायत मैसुरू के KR नगर इलाके से दर्ज हुई है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी मां के गुमशुदा होने की शिकायत लिखवाई और इसके लिए HD रेवन्ना और उनकी पत्नी भवानी को जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्पेशल कोर्ट में HD रेवन्ना की अग्रिम जमानत की अर्जी पर भी आज सुनवाई होगी।

गुरुवार को कोर्ट में दी थी अर्जी

बता दें कि SIT से जांच में शामिल होने का नोटिस मिलने के बाद गुरुवार को HD रेवन्ना ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट ने SIT को ऑब्जेक्शन फाइल करने का निर्देश देते हुए आज सुनवाई करने की बात कही। फिलहाल इस मामले के प्रमुख आरोपी और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर भी अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। विदेश में बैठे प्रज्वल के खिलाफ SIT ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक प्रज्वल के दादा और पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा ने इस पूरे प्रकरण पर कानूनी सलाह ली है। हालांकि HD देवेगौड़ा ने इस विषय पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

कांग्रेस पर लगाए आरोप

वहीं प्रज्वल के चाचा और पूर्व मुख्यमंत्री HD कुमारस्वामी ने आरोप लगाया है कि इस मामले का प्रमुख पात्र पूर्व ड्राइवर कार्तिक मलेशिया चला गया है और इस काम में कांग्रेस के कुछ सीनियर लीडर्स ने उसकी मदद की है। सेक्स स्कैंडल मामले की जांच कर रही SIT ने HD रेवन्ना के बेंगलुरू और हासन वाले घर और फार्म हाउस पर सर्च अभियान भी चलाया। SIT की 30 सदस्यीय टीम ने बेंगलुरू में HD रेवन्ना के घर और हासन के होलेनरसीपुरा में मौजूद घर और फार्म हाउस पर जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: क्या रायबरेली फतह करेंगे राहुल गांधी या दिनेश प्रताप सिंह का होगा कब्जा? जानें कैसा है यहां का समीकरण

Lok Sabha Election 2024: के एल शर्मा बचाएंगे कांग्रेस का गढ़ या स्मृति की होगी अमेठी? जानें कैसा है समीकरण

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top