राजनीति

प्रज्वल मामले से ध्यान भटकाने के लिए Kumaraswamy फोन टैपिंग को लेकर झूठ बोल रहे : Siddaramaiah

Siddaramaiah

प्रतिरूप फोटो

ANI

पत्रकारों से बात करते हुए जनता दल (सेक्युलर) नेता एच.डी. कुमारस्वामी द्वारा लगाए गए फोन टैपिंग के आरोपों को खारिज करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा कि उन्होंने अब तक के अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी ऐसा ‘गंदा काम’ नहीं किया है और आगे भी ऐसा नहीं करेंगे।

बेंगलुरु । जनता दल (सेक्युलर) नेता एच.डी. कुमारस्वामी द्वारा लगाए गए फोन टैपिंग के आरोपों को खारिज करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बुधवार को कहा कि उन्होंने अब तक के अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी ऐसा ‘गंदा काम’ नहीं किया है और आगे भी ऐसा नहीं करेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर आरोप लगाया कि वह अपने भतीजे एवं सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के मामलों से ध्यान भटकाने के लिए झूठे दावे कर रहे हैं। सिद्धरमैया ने कुमारस्वामी के आरोपों को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘अपने राजनीतिक जीवन में चाहे पहले या अब मुख्यमंत्री के तौर पर मैंने कभी भी फोन टैपिंग जैसा गंदा काम नहीं किया है। भविष्य में भी ऐसा नहीं करुंगा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘प्रज्वल रेवन्ना मामले से ध्यान भटकाने के लिए वह (कुमारस्वामी) ऐसी बातें कह रहे हैं। वह झूठ बोल रहे हैं।’’ कुमारस्वामी ने सोमवार को आरोप लगाया था कि उनके और उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों सहित 40 फोन टैप किए जा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार और गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने इन दावों को खारिज कर दिया। भाजपा नेता एवं कर्नाटक विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष आर. अशोक ने मंगलवार को फोन टैपिंग के आरोपों की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की थी। चुनाव से हटकर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में सिद्धरमैया ने कहा कि लोकसभा चुनावों की अब तक की स्थिति की समीक्षा के लिए शिवकुमार ने आज रात्रिभोज बैठक के लिए उन्हें और सभी मंत्रियों को आमंत्रित किया है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top