बड़ी खबर

पुणे पोर्श कांड में एक और खुलासा, आरोपी के ब्लड सैंपल में हुआ हेरफेर, 2 डॉक्टर गिरफ्तार

पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस- India TV Hindi

Image Source : PTI
पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट केस

पुणे में पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ससून अस्पताल के दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया गया है। इन पर आरोपी नाबालिग के ब्लड रिपोर्ट में हेरफेर करने का आरोप है। इन डॉक्टर्स के नाम- डॉ. श्रीहरि हरलोर और डॉ. अजय तावरे है। लंबी पूछताछ के बाद दोनों डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। 

आरोप है कि पुणे के ससून अस्पताल के डॉक्टर ने नाबालिग का ब्लड सैंपल बदला था। एक्सीडेंट को अंजाम देने वाले नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए पुणे के ससून सरकारी अस्पताल ले जाया गया थ। इसी दौरान बच्चे के परिजनों ने डॉक्टर को पैसों का लालच दिया। डॉ. अजय तावरे ससून अस्पताल में फोरेंसिक मेडिसिन और टॉक्सिकोलॉजी के प्रमुख हैं, तो वहीं  डॉ. श्रीहरि हरलोल इमरजेंसी विभाग में मुख्य चिकित्सा अधिकारी हैं। 

पोर्श कार से दो लोगों को कुचला

दरअसल, 19 मई की सुबह 3:30 बजे के करीब शराब के नशे में धुत नाबालिग आरोपी ने अपनी आलीशान पोर्श कार से बाइक सवार दो लोगों को कुचला था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी। शुरुआत में रिपोर्ट आई थी कि आरोपी ने शराब नहीं पी थी, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में वह अपने दोस्तों के साथ बार में शराब पीते देखा गया था।

मामले में अब तक 9 गिरफ्तारियां

इस मामले में आरोपी के दादा और पिता सहित दो डॉक्टरों समेत अब तक कुल 9 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इनमें पब के मालिक, दो मैनेजर और दो स्टाफ भी शामिल हैं। इनकी पहचान कोजी रेस्टोरेंट के मालिक प्रह्लाद भूतड़ा, उसका मैनेजर सचिन काटकर, ब्लैक क्लब होटल के मैनेजर संदीप सांगले और उसका स्टाफ जयेश बोनकर और नितेश शेवानी शामिल हैं। इन सब पर नाबालिग आरोपी को शराब परोसने का आरोप है।

ड्राइवर पर आरोप लेने का दबाव

पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में एक और खुलासा हुआ है कि नाबालिग आरोपी की मां ने भी ड्राइवर से आरोप अपने ऊपर लेने को कहा था। पहले सामने आया था कि नाबालिग के दादा ने ड्राइवर पर दबाव बनाया था और कहा था कि वह आरोप अपने ऊपर ले ले। इसके बाद खुलासा हुआ कि आरोपी का पिता भी इसमें शामिल था। अब खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के की मां ने भी ड्राइवर से भावुक बातें करते हुए उसे आरोप अपने ऊपर लेने के लिए मनाने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें- 

Source link

Most Popular

To Top