राजनीति

पिता की मौत के बाद अर्थी सजा रहे बेटे के भी निकले प्राण

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
प्रतीकात्मक तस्वीर

पिता का शव अभी घर में ही था। सभी लोग अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे तभी बेटे के साथ भी दर्दनाक हादसा हो गया और उसकी भी मौत हो गई। घर के दो सदस्यों के इस तरह चले जाने से परिवार वाले पूरी तरह टूट गए हैं। यह दिल दहला देने वाली घटना ओडिशा के कोरापुट जिले के कामता गांव की है। बुधवार को कामता गांव में अपने पिता के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे 27 साल के एक युवक की मौत हो गई। बेनुधर मंडल नाम का यह शख्स एक सामाजिक कार्यकर्ता था।

कैसे हुआ हादसा?

बी. सिंहपुर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बेनधुर मंडल के 67 वर्षीय पिता का बुधवार तड़के लगभग 1 बजे उनके आवास पर निधन हो गया। बाद में, मंडल का परिवार उनके पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव कामता ले आया। रिश्तेदार और परिवार के सदस्य दाह संस्कार की व्यवस्था करने में व्यस्त थे, तभी बेनुधर मंडल किसी काम से घर के ठीक पीछे गया। उसी वक्त पेड़ की एक डाली उसके ऊपर गिर गई और उसकी मौत हो गई।”

दो मौतों से बिलख पड़ा परिवार

पुलिस अधिकारी ने कहा, “मंडल के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत बोरीगुम्मा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे ‘मृत’ घोषित कर दिया।” पिता के बाद बेटे की भी मौत हो जाने की खबर फैलते ही इलाके में मातम छा गया। परिजनों और रिश्तेदारों ने नम आंखों के बीच शव का अंतिम संस्कार किया।

बता दें कि मिचौंग चक्रवात के प्रभाव के कारण दक्षिण ओडिशा जिले कोरापुट में मंगलवार से भारी बारिश हो रही है।

यह भी पढ़ें-

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top