राजनीति

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर स्मृति ईरानी ने बोला हमला, कहा- ‘तुमसे पाकिस्तान ना संभलता, तुम अमेठी की चिंता करते हो’

स्मृति ईरानी- India TV Hindi

Image Source : PTI
स्मृति ईरानी

पाकिस्तानी पूर्व मंत्री बीते कुछ दिनों से भारत के लोकसभा इलेक्शन को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। अब इसी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ‘अब तक मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ही चुनाव लड़ती थी, लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता ने कहा है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए।

‘तुमसे पाकिस्तान ना संभलता’

केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पाकिस्तान की पूर्व मंत्री की उनके बारे में की गई पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी का कहा, ‘अब तक मैं कांग्रेस नेता के खिलाफ ही चुनाव लड़ती थी, लेकिन अब एक पाकिस्तानी नेता ने कहा है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि ‘तुमसे पाकिस्तान ना संभलता, तुम अमेठी की चिंता करते हो।’

राहुल गांधी पर भी कसा तंज

अगर मेरी बात पाकिस्तान के नेताओं तक पहुंच रही है तो मैं उनसे कहना चाहूंगी कि ये वह अमेठी है जहां पीएम मोदी ने AK 203 राइफल के लिए फैक्ट्री लगाई है, जो बॉर्डर पर पाकिस्तानी आतंकवादियों को मारने के लिए इस्तेमाल की जाती है। उन्होंने राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि ‘चुनाव चल रहा है देश में, समर्थन मिल रहा है आपको (राहुल गांधी) विदेश में’।

हरदीप पुरी ने भी बोला था हमला

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने भी फवाद चौधरी पर हमला बोला था, केंद्रीय मंत्री ने एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि वे हमारे चुनाव में पक्ष ले रहे हैं, अपने आपको (पाकिस्तान) पहले ठीक करो, 8 बजे के बाद बिजली बंद कर देते हो। हरदीप पुरी ने पिछले साल जून में पाकिस्तान के उस दौरा का जिक्र कर रहे थे जब नकदी संकट से जूझ रहे देश ने एनर्जी बचाने के लिए रोजाना रात 8 बजे के बाद मार्केट और कॉमर्शियल सेंटर्स को बंद करने का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें:

हरदीप पुरी ने पाकिस्तानी पूर्व मंत्री पर बोला करारा हमला, बोले- ‘पहले अपने आपको ठीक करो फिर…’

 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top