उद्योग/व्यापार

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल, शागिर्द को चप्पल से पीटा; बाद मे मांगी माफी

जानेमाने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) विवादों में घिर गए हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने एक शागिर्द को मार रहे हैं। इस बारे में सबसे पहले खबर पाकिस्तान के समा टीवी की ओर से जारी हुई। वायरल वीडियो में राहत फतेह अली खान को अपने शागिर्द को थप्पड मारते हुए, चप्पल से पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। खान उस शागिर्द को मारते हुए पूछ रहे हैं कि बोतल कहां है। दोनों के आसपास कई और लोग भी मौजूद हैं।

वीडियो के वायरल होने और खान के व्यवहार पर लोगों की तीखी आलोचना के बाद सिंगर की ओर से माफी और सफाई आ गई है। पाकिस्तानी मीडिया ‘डॉन’ के अनुसार, राहत फतेह अली खान की ओर से माफी का एक वीडियो आया है, जिसमें सिंगर ने घटना को एक शिक्षक और उसके छात्र के बीच का व्यक्तिगत मामला बताया है। उन्होंने वीडियो में मौजूद शागिर्द का नाम नवीद हसनैन बताया है।

कौन सी बोतल पर हुआ हंगामा

उसी वीडियो में हसनैन भी खान के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रहे विवाद के लिए एक बोतल जिम्मेदार है। उस बोतल में एक पीर द्वारा पवित्र किया गया पानी था। हसनैन से वह बोतल खो गई थी और वह इसके बारे में भूल गए।

हसैनन ने राहत फतेह अली खान के लिए कहा, ‘वह मेरे पिता और मेरे शिक्षक हैं। वह भी हमसे बहुत प्यार करते हैं। जिसने भी यह वीडियो लीक किया है, वह मेरे शिक्षक को बदनाम करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है।’ डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, राहत ने यह भी कहा कि उन्होंने पिटाई के बाद अगले ही पल हसनैन से माफी मांगी थी।

Source link

Most Popular

To Top