बड़ी खबर

पंजाब: शादी समारोह में डांस करते हुए दिखा कैदी तो पुलिस पर गिरी गाज, 2 पुलिसकर्मी निलंबित। Punjab When prisoner was seen dancing in a wedding ceremony 2 policemen suspended

Punjab,- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIVE PIC
2 पुलिसकर्मी निलंबित

लुधियाना: पंजाब से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शादी समारोह में कैदी के डांस करने पर पुलिस पर गाज गिर गई और 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। दरअसल पंजाब पुलिस को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब मेडिकल जांच के लिए ले जाए जाने के बाद एक कैदी को शादी समारोह में नाचते हुए देखा गया। 

इस घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने एक उप-निरीक्षक सहित दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया। अधिकारियों के मुताबिक सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू अपहरण के एक मामले में लुधियाना के केंद्रीय कारागार में बंद था। 

इस समस्या से पीड़ित था कैदी

सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू को पेशाब संबंधी समस्या की शिकायत के बाद 8 दिसंबर को स्नाकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर), चंडीगढ़ ले जाया गया था। संधू पर दंगा, अपहरण, हमला, जबरन वसूली और गोलीबारी सहित कई आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

जेल अधिकारियों ने कहा कि लुधियाना पुलिस आयुक्तालय की एक टीम उसके साथ इलाज के लिए पीजीआईएमईआर गई, और कोई भी जेल कर्मचारी उसके साथ नहीं था। (इनपुट: भाषा)

Source link

Most Popular

To Top