बड़ी खबर

पंजाब में AAP ने BJP, अकाली दल और कांग्रेस को दिया झटका; कई नेता पार्टी में शामिल

Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi

Image Source : TWITTER.COM/AAPPUNJAB
विभिन्न दलों के नेताओं ने पंजाब के सीएम भगवंत मान की मौजूदगी में AAP का दामन थाम लिया।

चंडीगढ़: पंजाब में शनिवार को बीजेपी, कांग्रेस व अकाली दल के कई बड़े नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इनमें BJP के अन्य पिछड़ा वर्ग विंग के सचिव कुलदीप सिंह शंटी, शिरोमणि अकाली दल के अनुसूचित जाति विंग के महासचिव गुरदर्शन लाल व नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के पंजाब उपाध्यक्ष राहुल शर्मा शामिल हैं। तीनों नेताओं को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल कराया। इस अवसर पर जालंधर से आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और वरिष्ठ AAP नेता राजविंदर कौर थियारा उपस्थित थे।

‘सभी 13 लोकसभा सीटें जीतकर इतिहास रचेगी AAP’

बता दें कि शंटी व गुरुदर्शन लाल दोआबा क्षेत्र के हैं जबकि राहुल शर्मा माझा क्षेत्र के प्रभावशाली युवा नेता हैं। शर्मा गुरदासपुर विधानसभा क्षेत्र के नेता हैं और युवाओं के बीच उनकी अच्छी पकड़ है। इस मौके पर कई अन्य लोग भी आप में शामिल हुए। AAP आप की ओर से जारी बयान के मुताबिक, विभिन्न दलों से आए इन नेताओं का मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। बयान के मुताबिक, मान ने कहा कि पंजाब के हर वर्ग के लोग आप में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वे पिछले 2 वर्षों में AAP सरकार के काम से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीट जीतकर इतिहास रचेगी।

गुरदासपुर में बीजेपी उम्मीदवार का फिर हुआ विरोध

वहीं, एक अन्य खबर में सूबे के गुरदासपुर में बीजेपी उम्मीदवार दिनेश बब्बू को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को एक बार फिर किसानों के विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। इससे पहले उन्हें 21 अप्रैल को बटाला में भी किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। शनिवार को जब बब्बू गुरदासपुर के सठियाली गांव में प्रचार कर रहे थे, तो काले झंडे लेकर आए किसानों ने उनसे कई सवाल पूछे। एक प्रदर्शनकारी ने आंदोलनकारी किसानों को दिल्ली तक मार्च नहीं करने देने और उनके खिलाफ बल का इस्तेमाल करने के लिए बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना की।

Source link

Most Popular

To Top