बड़ी खबर

‘पंचायत 3’ के मेकर्स ने यूनिक स्टाइल में किया प्रमोशन, सब्जी मंडी में दिखा पंचायत का जलवा

Panchayat 3 makers promote the series in the vegetable market- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
पंचायत 3

लोकप्रिय वेब सीरीज ‘पंचायत’ की स्टार कास्ट हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बीच अब इसके मेकर्स भी चर्चा में आ गए हैं। वहीं ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट के सामने आने के बाद से लोगों के बीच इस सीरीज की रिलीज को लेकर अलग ही बज देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से इसका प्रमोशन भी जोरों शोरों से हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘पंचायत 3‘ की रिलीज डेट को बहुत ही यूनिक स्टाइल में प्रमोट किया जा रहा है। मेकर्स ने प्रमोशन करने के लिए देसी स्टाइल अपनाया है। सब्जी मंडी में वेब सीरीज का धमाकेदार प्रमोशन किया जा रहा है।

सब्जी मंडी पंचायत 3 का हो रहा प्रमोशन

लौकी की सब्जी के पीछे की कहानी तो आप सभी को पता ही होगी। अब ‘पंचायत 3’ सरीजी की अपकमिंग कहानी में भी लौकी से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है। एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर (TVF) ने अब लौकी से इस सीजन की रिलीज डेट को प्रमोट करने का एक नया देसी अभियान शुरू किया है।

पंचायत 3 के मेकर ने शुरू किया लौकी अभियान

एक इंस्टाग्राम यूजर ने सब्जी मंडी से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लौकी पर पंचायत प्राइम वीडियो इंडिया 28 मार्च बोल्ड में छपा हुआ है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘जितेंद्र कुमार, रघुबीर जी और नीना जी, 28 मई को #पंचायत सीजन 3 प्रमोशन का बहुत ही और शानदार, अनोखा तरीका है।’

इस दिन ओटीटी पर पंचायत 3 होगी रिलीज

‘पंचायत 3’  28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लोकप्रिय सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका और फैजल मलिक एक बार फिर नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत सीजन 3 की कहानी चंदन कुमार ने लिखी है। इसका प्रीमियर हिंदी में होगा जबकि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

Source link

Most Popular

To Top