बड़ी खबर

नोएडा: IT कंपनी के केबिन में फंदे से लटका मिला युवती का शव, वेबसाइट बनाने का करती थी काम

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी में नोएडा सेक्टर 142 क्षेत्र स्थित एक आईटी कंपनी में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव केबिन में लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंचे गार्ड ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवती का मोबाइल और पर्स जब्त कर लिया है। साथ ही उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

दिल्ली की रहने वाली थी तानिया

थाना प्रभारी विनीत राणा के मुताबिक उन्हें शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि सेक्टर 142 स्थित एक आईटी कंपनी में कार्यरत 22 साल की तान्या भगत पुत्री अशोक कुमार ने अपने ऑफिस के केबिन में फांसी लगा ली है। दिल्ली के बुराड़ी की रहने वाली तान्या नोएडा में गोफर्स लैब में आईटी कंपनी में कार्यरत थी। यह कंपनी वेबसाइट बनाने का काम करती है। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतका के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

दोबारा ऑफिस आई, सुबह 4 बजे लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि तानिया 7 बजे तक अपने ऑफिस से चली गई थी। जिसके बाद रात में दोबारा ऑफिस आई और सुबह चार बजे के आसपास उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम को वह घर नहीं गई थी। बताया गया कि किसी दोस्त की पार्टी थी, जिसमें वो गई थी। आज सुबह उसका शव कंपनी के अंदर फायर फाइटिंग के लिए लगाए गए पाइप से फंदे से लटका हुआ मिला। कंपनी के लोगों ने युवती को एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

पुलिस कर रही जांच

पुलिस कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल उसका फोन अनलॉक करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसमें फोटोग्राफ के जरिए कुछ जानकारी जुटाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें-

Source link

Most Popular

To Top