राजनीति

दिल्ली-श्रीनगर विस्तारा फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

bomb threat call, targeting Vistara flight- India TV Hindi

Image Source : FILE
विस्तारा एयरलाइंस

Bomb Threat Call : श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली से श्रीनगर आ रही विस्तारा की फ्लाइट UK611 को बम से उड़ाने की धमकी मिली। बम की धमकी मिलने के बाद पूरा एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया। सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से चौकस गईं। 

श्रीनगर एटीसी को मिली कॉल

धमकी भरा यह कॉल श्रीनगर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को मिला। जिसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया। त्वरित कार्रवाई करते हुए सीआईएसफ विमान की सेफ लैंडिंग के बाद तलाशी ली। तलाशी में कुछ नहीं मिला।

विमान में 177 यात्री सवार थे 

जानकारी के मुताबिक यह विमान में कुल 177 यात्रियों को लेकर दिल्ली से श्रीनगर जा रहा था। इसी बीच श्रीनगर एटीसी को विमान में बम की धमकी मिली। यह सूचना मिलती ही एयरपोर्ट पर तैनात एजेंसियां हरकत में आ गईं। सीआईएसएफ भी पूरी तरह से मुस्तैद हो गई। दोपहर 12.10 बजे विमान इस विमान की श्रीनगर हवाई अड्डे पर सेफ लैंडिंग हुई। इसके बाद विमान को आइसोलेशन में भेज दिया गया।

जांच में कुछ नहीं मिला

आइसोलेशन बे पर विमान से यात्रियों को सुरक्षित उतारने के बाद सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने पूरे विमान की जांच की। जांच में कुछ नहीं मिला। बम की धमकी की कॉल अफवाह फैलाने के उद्देश्य से किया गया होगा। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि धमकी भरी कॉल कहां से आई और किसने की।

 

 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top