राजनीति

दिल्ली मेट्रो से यात्रा करते हुए दिखाई दिए राहुल गांधी, तस्वीर हो रही वायरल

दिल्ली मेट्रो में राहुल गांधी।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
दिल्ली मेट्रो में राहुल गांधी।

भारत में सबसे बड़े चुनाव का सीजन अब समाप्त होने जा रहा है। 5 फेज के चुनाव समाप्त हो चुके हैं तो वहीं, आगामी 2 चरण के चुनाव के लिए सभी दल अपना-अपना जोर लगा रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली में 25 मई को छठे चरण में चुनाव होने हैं। ऐसे समय में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आम लोगों से कनेक्ट करने के लिए दिल्ली मेट्रो से यात्रा की। मेट्रो में यात्रा करते हुए राहुल गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कन्हैया कुमार भी साथ में

राहुल गांधी ने दिल्ली मेट्रो में यात्रा करते हुए आम लोगों से बातचीत की और लोगों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। आपके बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली मेट्रो से मंगोलपुरी में होने वाली रैली के लिए जा रहे थे। उनके साथ में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी यात्रा कर रहे थे। आपको बता दें कि दिल्ली में 25 मई को वोटिंग है। इसके लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज 23 तारीख को है। 

दिल्ली की 7 सीटों पर एक साथ चुनाव

दिल्ली में लोकसभा की कुल 7 सीटें हैं। इन सभी सीटों पर एक साथ 25 मई को छठे चरण में मतदान होगा। सभी सीटों के परिणाम एक साथ 4 जून को जारी किए जाएंगे। आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी। लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक साथ INDI अलायंस के तहत चुनाव लड़ रही हैं। 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top