बड़ी खबर

दिल्ली में बिहार के CM नीतीश, अमित शाह से फोन पर की बात, घर नहीं जाएंगे-जाने क्या बात हुई?

bihar cm nitish kumar amit shah- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
अमित शाह ने नहीं मिले सीएम नीतीश

लोकसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद अब मतगणना में कुछ ही घंटे शेष हैं। इससे पहले बिहार की राजनीति में भी अटकलों का दौर जारी है। राज्य में लोकसभा की 40 सीटों के लिए वोटिंग हुई है और मतगणना से पहले एनडीए और इंडिया गठबंधन में कांटे की टक्कर की बात कही जा रही है। ऐसे में मतगणना से ठीक पहले बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अचानक दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। उसके बाद उन्हें गृहमंत्री अमित शाह से मिलने उनके घर जाना था लेकिन अमित शाह ने उनसे बस फोन पर बात की। नीतीश कुमार अब अमित शाह से मिलने उनके घर नहीं जाएंगे।

गृह मंत्री अमित शाह से नीतीश कुमार की हुई फोन पर बात, अमित शाह के आवास अब नहीं जाएंगे सीएम नीतीश…इसे लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाओं को हवा दे दी है। सूत्रों के मुताबिक कल की मतगणना से पहले आज नीतीश कुमार का दिल्ली में पीएम मोदी के बाद अमित शाह से होने वाली बातचीत महत्त्वपूर्ण बताई जा रही है। 

अमित शाह से मुलाकात नहीं हो पाई है, उसके बाद अब अपने आवास से सीधे एयरपोर्ट जाएंगे सीएम नीतीश कुमार और शाम 6.10 की फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि इसके पहले आज दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात हुई थी। 

(अविनाश तिवारी की रिपोर्ट)

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top