बड़ी खबर

ताज होटल और मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पढ़ें चौंकाने वाला मामला

taj hotel mumbai- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
ताज होटल

मुंबई पुलिस को ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल आया। इसमें फोन करने वाले ने कहा कि मुंबई के ताज होटल और मुंबई एयरपोर्ट पर बम रखे गए हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बताई गई जगह की तलाशी ली लेकिन, कहीं कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

मुंबई पुलिस ने दिया ये अपडेट

पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष को सोमवार को एक कॉल मिली कि शहर के ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम रखे गए हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे पुलिस को कॉल आई। इसके बाद पुलिस ने ठिकानों पर तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। हालांकि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

यूपी से आया था कॉल

पुलिस के मुताबिक, धमकी भरा कॉल उत्तर प्रदेश से आया था। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर जिस मोबाइल नंबर पर संदेश पोस्ट किया गया था वह आगरा का है। अब पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और कॉल करने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

कई बड़े शहरों में बम ब्लास्ट की मिल चुकी है धमकी

बता दें कि इससे पहले देश के कई बड़े शहरों में बम ब्लास्ट की धमकी मिल चुकी है। लंबे समय से यह सिलसिला जारी है। इससे पहले राजधानी दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को, गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों को और दिल्ली-एनसीार के 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाला मेल भेजा गया था।

Source link

Most Popular

To Top