उद्योग/व्यापार

तमिलनाडु में 8 क्विंटल सोने के गहने से भरा ट्रक पलटा, जुट गई भीड़, देखिए आगे क्या हुआ

तमिलनाडु में कोयंबटूर से सेलम तक सोने के आभूषण ले जा रहा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। इसकी वजह आगे जा रहे वाहन में लगी तिरपाल उड़कर ट्रक के विंडो शील्ड पर आ गई। जिससे अचानक ड्राइवर का ट्रक पर कंट्रोल नहीं रहा और ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक में 810 किलो सोने के आभूषण लदे हुए थे। इन गहनों की कीमत 666 करोड़ रुपये बताई जा रही है। लिहाजा इस मूल्यवान ट्रक के हादसे के शिकार होने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके बाद हाई सिक्योरिटी वाले एक दूसरे ट्रक को मौके पर भेजा गया। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारियों के सामने ट्रक के अंदर रखे सोने के आभूषणों को निकालकर दूसरे ट्रक में लोड किया गया। इसके बाद गहनों को सेलम में उनकी मंजिल के लिए रवाना कर दिया गया।

पुलिस घटना स्थल पर मौजूद

यह ट्रक एक प्राइवेट लॉजिस्टिक कंपनी का बताया जा रहा है, जो कि कोंयबटूर से सेलम जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, सिथोडु के पास यह ट्रक हादसे का शिकार हो गया। ट्रक के आगे एक दूसरा वाहन जा रहा था, जिसमें एक तिरपाल लगी हुई थी। यह तिरपाल तेज हवा होने के कारण उड़कर ट्रक की विंडो शील्ड पर आ गई। जिससे मौके पर मौजूद ट्रक ड्राइवर को कुछ नहीं दिखने की वजह से ट्रक से कंट्रोल खो गया और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाई सिक्योरिटी वाले ट्रक से कैसे सोने के गहनों भरे बॉक्स को ट्रक से खाली किया जा रहा है। इस दौरान वहां पुलिस की टीम मुस्तैदी के साथ मौजूद रही।

हादसे में दो लोग घायल

इस दुर्घटना में ड्राइवर शशिकुमार (29), सुरक्षा गार्ड पालराज (40) घायल हो गए हैं। ड्राइवर शशिकुमार और सुरक्षा गार्ड पालराज को इलाज के लिए भवानी सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Source link

Most Popular

To Top