उद्योग/व्यापार

ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! पूर्व पति आदिल खान का दावा- SC ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) कानूनी विवाद में फंस गई हैं और उन पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दरअसल, राखी सावंत और उनके पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के बीच लंबे समय से कानूनी लड़ाई चल रही है। इस बीच, सोमवार (22 अप्रैल) को आदिल खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने दावा किया कि राखी के लिए परेशानी बढ़ गई है। उन्होंने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट ने राखी की जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें चार सप्ताह में मुंबई अदालत के सामने आत्मसमर्पण करने को कहा है।

कथित तौर पर, शीर्ष अदालत ने राखी से कहा कि उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई उनके आत्मसमर्पण करने के बाद ही की जाएगी। वीडियो में आदिल ने दावा किया कि राखी जल्द गिरफ्तार होकर जेल जा सकती हैं। बिग बॉस फेम राखी सावंत फिलहाल दुबई में हैं। बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने राखी के खिलाफ अपना अश्लील वीडियो लीक करने को लेकर केस किया था।

4 महीने से दुबई में हैं राखी सावंत

इसी साल मार्च में आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया था कि राखी पिछले चार महीने से दुबई में हैं। आदिल ने ‘बॉलीवुड बबल’ से बातचीत में तर्क दिया कि उन्होंने राखी के खिलाफ कई FIR दर्ज कराई हैं और दावा किया है कि जब भी वह भारत लौटेंगी तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि अगर वह भारत आती है, तो अगले 2 घंटों में सलाखों के पीछे होगी। मजिस्ट्रेट के रूप में उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है। आदिल खान दुर्रानी की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी। हालांकि, पिछले साल बिग बॉस फेम द्वारा उन पर कई आरोप लगाए जाने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में शामिल होने का आरोप लगाए जाने के बाद वे अलग हो गए।

ये भी पढ़ें- मलेशियाई नौसेना के दो हेलिकॉप्टर की हवा में टक्कर, 10 की मौत, यहां देखिए वीडियो

5 महीने जेल में रहे आदिल

इसके बाद आदिल को राखी के घर से हिरासत में लिया गया और 7 फरवरी, 2023 को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पांच महीने जेल में बिताने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। आदिल ने अब ‘बिग बॉस 12’ फेम सोमी खान से शादी कर ली है।

Source link

Most Popular

To Top