उद्योग/व्यापार

डीलिंग रूम्स ने इस शेयर में कराई बंपर बाईंग, 30-40 रुपये का उछाल संभव

3 दिनों के मुनाफावसूली के बाद बाजार ने रफ्तार पकड़ी है। एक्सपायरी के दिन करीब 130 प्वाइंट से ज्यादा की तेजी के साथ निफ्टी 21650 के पार निकला। बैंक निफ्टी में भी 400 अंकों की तेजी दिखा रहा। वहीं मिडकैप इंडेक्स फिर नए शिखर पर पहुंचा । इस बीच रियल्टी शेयरों में जबरदस्त जोश रहा। मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के बाद सोभा में 14% से ज्यादा का उछाल आया। वहीं दूसरी तरफ सरकारी कंपनियों में तेजी का जोश देखने को मिला। निफ्टी PSE इंडेक्स डेढ़ परसेंट से ज्यादा चढ़ा है। 5% से ज्यादा उछला हिंदुस्तान कॉपर, साथ ही ONGC, NTPC और कॉनकोर 3 से 4% चढ़े। इस बीच आज डीलिंग रूम्स में डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स को BELऔर Jubilant Foods के शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने फूड सेक्टर के दिग्गज स्टॉक में अपने क्लाइंट्स को दांव लगाने को कहा। डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स के Jubilant Foods में जोरदार खरीदारी करवाई है। डीलर्स का कहना है कि FIIs ने इस शेयर में खरीदारी की है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में 30-40 का रुपये का उछाल संभव है। डीलर्स ने स्टॉक में पोजीशनल खरीदारी की सलाह है।

वहीं दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने बीईएल स्टॉक्स में खरीदारी करवाई है। डीलर्स की इस स्टॉक में BTST यानी कि आज खरीदों और कल बेचने की राय है और स्टॉक के लिए 190-195 रुपये का लक्ष्य दिया है। घरेलू फंड्स ने शेयर में खरीदारी की है।

बाजार में निवेशित रहने का समय, छोटे निजी बैंकों में अच्छे रिटर्न की उम्मीद: एन जयकुमार

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Most Popular

To Top