बड़ी खबर

टेलीकास्ट से पहले ही सुपरहिट हुआ PM मोदी का मेगा इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

pm modi interview- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

टीवी इतिहास के सबसे बड़े शो का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बस 6 घंटे और फिर आमने-सामने होंगे सबसे पॉपुलर लीडर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सबसे बड़े टीवी होस्ट रजत शर्मा। हजारों पब्लिक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। हर सवाल, हर जवाब पर तालियों की गड़गड़ाहट ऐसी कि प्रधानमंत्री मोदी के रोकने पर भी नहीं रुक रही थी। रात 9 बजे ये ब्लॉकबस्टर शो टेलीकास्ट होगा लेकिन उससे पहले ही प्रधानमंत्री के मेगा इंटरव्यू का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर रिट्वीट किया जा रहा है।

यह इंटरव्यू दिल्ली के भारत मंडपम में हजारों लोगों की मौजूदगी के बीच लिया गया। इस सबसे बड़े शो को आज रात 9 बजे इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। पीएम मोदी के इंटरव्यू प्रोमो को कई बीजेपी नेताओं ने एक्स पर अपने हैंडल से रिट्वीट भी किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने रिट्वीट करते हुए लिखा है, ”माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की आज रात 9 बजे इंडिया टीवी पर रजत शर्मा जी के साथ खास बातचीत अवश्य देखें।”

सोचिए शुरुआत इतनी शानदार थी तो शो कितना धमाकेदार होगा। अभी से ये शो हेडलाइंस बनाने लगा है।

आज जब ये शो टेलीकास्ट होगा तो गारंटी है कि सारे रिकॉर्ड टूटेंगे और एक नया इतिहास बनेगा। जब नरेंद्र मोदी और रजत शर्मा आमने-सामने होते हैं तो बातें खुलकर होती है, हर मुद्दे पर होती है। सबसे पहले हम आपको इस वर्ल्ड क्लास शो की पहली झलक दिखाते हैं जब प्रधानमंत्री मोदी का ग्रैंड वेलकम हुआ।

देखें वीडियो-

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top