राजनीति

जेल में विपश्यना कर सकते हैं… समन को चुनौती देने के बाद अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का तंज

Kejriwal

Creative Common

ईडी के समन पर न पहुंचने के लिए आप सुप्रीमो पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल विपश्यना के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया और कहा कि जवाबदेही और अरविंद एक साथ नहीं चल सकते। आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें भेजे गए समन को चुनौती देने के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल और कर्तव्य कभी एक साथ काम नहीं करेंगे। शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के दूसरे समन को नजरअंदाज करते हुए अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर के लिए रवाना हो गए।

ईडी के समन पर न पहुंचने के लिए आप सुप्रीमो पर हमला करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल विपश्यना के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं। कुशासन और विपश्यना कभी एक साथ यात्रा नहीं कर सकते। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन पर अपना जवाब भेजा है और इन समन को गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया है। केजरीवाल को ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह बुधवार को 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान सत्र के लिए चले गए। सूत्रों ने मुख्यमंत्री के जवाब का हवाला देते हुए कहा, ‘‘केजरीवाल ने ताजा समन को राजनीति से प्रेरित और गैर कानूनी बताया है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top