बड़ी खबर

‘..जिहादी मारे गए तो कांग्रेस की मैडम के आंखों से आंसू बह रहे थे’, जामनगर की रैली में पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा अटैक

Narendra Modi, PM- India TV Hindi

Image Source : BJP
नरेंद्र मोदी, पीएम

Lok Sabha elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जामनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर आतंकियों की वकालत करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा-‘जब देश में जिहाद के नाम पर आतंकी हमले होते थे तब उन आतंकियों की वक़ालत में सबसे पहले कांग्रेस के लोग आते थे। 26/11 हमले में कसाब और दूसरे आतंकियों को बचाने के लिए कांग्रेस के नेता आगे आए। दिल्ली में बाटला हाउस एंकाउंटर में जिहादी मारे गए तो कांग्रेस की मैडम के आंखों से आंसू बह रहे थे।’

कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस का घोषणा पत्र आया, तब मैंने देश को चेताया था, खासकर देश का जो विचारक वर्ग है, उसे इशारा किया था कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देश के लिए खतरे की घंटी है। मैंने साफ-साफ कहा था कि मैं कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप देख रहा हूं।

मुस्लिम वोटर्स से वोट जिहाद की कर रहे अपील

पीएम मोदी ने कहा कि  देश की आजादी से पहले भारत के विभाजन के लिए जो नैरेटिव गढ़े गए थे, आज कांग्रेस का घोषणा पत्र उन्हीं बातों को लेकर देशवासियों से वोट मांग रहा है। इंडी अलायंस की रैलियों में उनके नेता मुस्लिम वोटर्स से वोट जिहाद करने की अपील कर रहे हैं।

मुस्लिमों को आरक्षण देने की तैयारी कर रही कांग्रेस पार्टी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस समय दो रणनीतियों पर चुनाव लड़ रही है- जाति के नाम पर समाज को बांटना और तुष्टीकरण के जरिए अपने वोट बैंक को एकजुट करना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एससी/एसटी और ओबीसी के आरक्षण को छीनकर, धर्म के आधार पर आरक्षण देने के लिए संविधान को परिवर्तित करने और मुस्लिमों को आरक्षण देने की तैयारी कर रही है।।

 

 

Source link

Most Popular

To Top