बड़ी खबर

जाह्नवी कपूर का रिश्ता हो गया कन्फर्म? गले में पिया के नाम का नेकलेस पहने एक्ट्रेस आईं नजर

janhvi kapoor- India TV Hindi

Image Source : X
जाह्नवी कपूर ने किया अपना रिश्ता कन्फर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर लंबे समय से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अकसर साथ में स्पॅाट भी किया जाता है। यहां तक की जाह्नवी कपूर को शिखर के साथ कई बार धार्मिक जगहों पर भी साथ में देखा गया है, लेकिन कभ दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर मुहर नहीं लगाई थी। ना ही कभी इन खबरों पर कुछ रिएक्ट किया। लेकिन अब हाल ही में जाह्नवी कपूर ने  कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शिखर पहाड़िया संग अपने डेटिंग रुमर्स को कंफर्म कर दिया है।

गले में पिया के नाम का लॉकेट पहने दिखीं जाह्नवी 

दरअसल, बीते दिन जाह्नवी कपूर अपने पापा बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर को ऑल व्हाइट लुक में देखा गया। व्हाइट ब्लेजर के साथ व्हाइट पैंट और मैचिंग हील्स पहने एक्ट्रेस इस लुक में काफी स्टनिंग दिख रही थीं। हालांकि इस दौरान जाह्नवी की लुक से ज्यादा उनके गले में चमक रहे सिल्वर पेंडेट ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा। दरअसल, जाह्नवी ने अपने गले में जो कस्टामइज्ड नेकलेस पहना था, उसपर उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का निकनेम ‘शिकू’ लिखा हुआ था। भले ही जाह्नवी कपूर ने कभी अपने और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर कभी बात न की हो लेकिन अब उनके गले में शिखर के नाम के लॉकेट ने उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। इसकी वजह से अब जाह्नवी कपूर सुर्खियों में आ गई हैं। 

जाह्नवी कपूर का वर्क-फ्रंट 

जाह्नवी कपूर के वर्क-फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ का नाम शामिल है। जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की ‘देवरा पार्ट 1’ 10 अक्टूबर 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं फिल्म ‘देवरा’ में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है। जिसको देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर राम चरण की फिल्म ‘आरसी 16’ में भी नजर आने वाली हैं। 

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top