उद्योग/व्यापार

जम्मू कश्मीर में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, पांच जवान घायल, इलाके में छानबीन जारी

जम्मू-कश्मीर से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है, जहां पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के गाड़ियों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षा बलों के अधिकारी ने बताया कि वाहनों को शाहसितार के पास जनरल एरिया में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है। कुछ सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं। हालांकि, इस घटना की ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना (IAF) के एक वाहन सहित दो वाहनों पर गोलीबारी की, जिसमें पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि हमला शाम को शाहसितार के पास हुआ, जब वाहन जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहे थे। पांच जवान घायल हो गए और दो की हालत गंभीर है। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि सेना और पुलिस को इलाके में भेजा गया है और आतंकवादियों का पता लगाने और उन्हें मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है।

Source link

Most Popular

To Top