बड़ी खबर

जब फैन ने रणबीर कपूर को गिफ्ट की राहा की पोर्ट्रेट फोटो, तोहफा देख खुशी से लगा लिया गले

Ranbir Kapoor, raha kapoor- India TV Hindi

Image Source : X
रणबीर कपूर को फैन से मिला खास तोहफा

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम के अवतार में नजर आए थे तो वहीं साई मां सीता के लुक में काफी जच रही थीं। ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थीं। वहीं फिल्म की शूटिंग के बीच हाल ही में रणबीर कपूर एक इवेंट में नजर आए, जहां उन्होंने अपने कुछ फैंस के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। इसी दौरान एक फीमेल फैन ने उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया जिसे देख उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फैन ने रणबीर को गिफ्ट किया ये खास तोहफा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फीमेल फैन रणबीर कपूर के पास आई और उन्होंने एक्टर को बेटी राहा कपूर की एक बड़ी सी पोर्ट्रेट फोटो गिफ्ट की। इस गिफ्ट को जैसे ही रणबीर को खोल के देखा तो राहा की तस्वीर देखते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने  उस फैन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिए। उसे गले लगाते हुए भी नजर आए। फैन के साथ रणबीर का ये क्यूट मोमेंट इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई उनके इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहा है। वहीं कुछ लोग राहा की बनी पोर्ट्रेट की भी खूब सराहना कर रहे हैं। वाकई राहा की इस पोर्ट्रेट को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सचमुच की तस्वीर हो। इसमें भी राहा काफी क्यूट दिख रही हैं। 

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर ‘एनिमल’ में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। इसके अलावा, वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत एक प्रमुख फिल्म लव एंड वॉर के लिए तैयार हैं, जिसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया जाएगा। साथ ही पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में भी वह डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top