राजनीति

चुनावी टेंशन की बीच पीएम मोदी ने सबको खूब हंसाया, आप भी देखें

PM Modi- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पीएम मोदी ने इंडिया टीवी को दमदार इंटरव्यू दिया। अपने सबसे बड़े चुनावी इंटरव्यू में उन्होंने कई पुराने किस्से बताए और अपनी बातों से भारत मंडपम में मौजूद लोगों के अंदर जोश भर दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी बातों से लोगों को हंसाया भी। यहां हम उनकी ऐसी ही बातों के बारे में बता रहे हैं।

  1. अपने कोरिया और जापान के दौरे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह दोनों देश गए, लेकिन साथ में नहीं गए। पहले कोरिया गए फिर कुछ समय बाद जापान गए। इस बीच उन्होंने ताना मारते हुए कहा “भारत में सेक्यूलरिज्म का मतलब यही है, अगर सुबह हनुमान जी के मंदिर गए तो शाम को इफ्तार पार्टी करनी पड़ेगी।”
  2. रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच भारतीय छात्रों को बाहर निकालने के लिए दोनों देशों के राष्ट्रपति को फोन करने के सवाल पर उन्होंने कहा “अब कॉल डिटेल निकलवा दूं क्या?”
  3. विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई उन्हें ठीक से स्टडी नहीं करता फिर कहा कि माफ करना मीडिया के लोग भी नहीं करते। (इस पर लोग हसने लगे) अगर करते तो पता चल जाता कि आगे क्या करने वाला हूं।
  4. अबकी बार 400 पार के नारे पर कहा कि विपक्ष कहता रहा कि मोदी 400 पार नहीं जा सकता। उन्हें समझ ही नहीं आया कि मैं कहां ले जा रहा हूं। तीसरे चरण के बाद उन्हें किसी ने बताया कि आप पूरा कैंपेन इसी पर कर रहे हो कि मोदी 400 पार जाएगा या नहीं।
  5. पाकिस्तान में एटम बम के सवाल पर उन्होंने कहा “मैं खुद जाकर यह ताकत चेक करके आया हूं और बिना वीजा वहां गया था। वहां एक रिपोर्टर हाय अल्ला तौबा कर रहा था कि बिना वीजा कैसे आ गए। मैंने कहा कि भाई मेरा ही देश था किसी जमाने में।”
  6. पाकिस्तान को लेकर कहा कि पाकिस्तान परेशान है वो मैं जानता हूं, उनकी परेशानी की वजह मैं हूं ये भी जानता हूं। वहां वाले रोते रहें वो तो समझ सकता हूं, यहां वाले क्यों रो रहे हैं।
  7. राम मंदिर को लेकर दंगे की बात कहने वाले शिवसेना नेता पर कहा कि कोई दंगा नहीं हुआ। अब जाकर उनसे पूछो कि दवाई लेते हो या नहीं। आपकी (मीडिया की) पहुंच होती है हर जगह जाकर पूछो भाई।

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top