उद्योग/व्यापार

चढ़ते बाजार में ये 4 स्टॉक्स लगायेंगे मुनाफे का तड़का, 4 शेयर्स खरीदने से होगी तगड़ी कमाई

अच्छे ग्लोबल संकेतों के दम पर बाजार में लगातार चौथे दिन तेजी देखने को मिली। सेंसेक्स करीब 350 प्वाइंट ऊपर निकला। जबकि निफ्टी 22000 के पार जाता हुआ दिखा। PSU बैंक, निफ्टी IT और OIL & GAS इंडेक्स रिकॉर्ड ऊंचाई पर कारोबार करते नजर आये। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में मानस जायसवाल ने अरबिंदो फार्मा पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि राजेश सातपुते ने आयशर मोटर्स पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने चार्ट के चमत्कार के लिए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स पर दांव लगाया। जबकि सनी अग्रवाल ने सुला पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Aurobindo Pharma

मानस जायसवाल ने Aurobindo Pharma के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें फरवरी की एक्सपायरी वाली 1040 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 39 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 60 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 24 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Eicher Motors Future

राजेश सातपुते ने Eicher Motors पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Eicher Motors में 3971 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 4080 से 4100 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 3940 रुपये पर लगाएं।

Top 20 Stocks Today- ऐसे 20 स्टॉक्स जिसमें ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Hindustan Aeronautics

चंदन तापड़िया ने Hindustan Aeronautics पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Hindustan Aeronautics में 3082 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 3200 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 2980 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Sula

सनी अग्रवाल ने मिडकैप सेगमेंट से Sula का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Sula के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 616 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 720 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Most Popular

To Top