खेल

क्या इंग्लैंड के लिए पहला मैच मिस करेगा ये खिलाड़ी? जोस बटलर ने किया खुलासा

Jos Buttler- India TV Hindi

Image Source : GETTY
जोस बटलर

इंग्लैंड की टी20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। टूर्नामेंट का आयोजन इस बार वेस्टइंडीज और अमेरिका में किया जा रहा है। जहां इंग्लैंड की टीम को अपना पहला मुकाबला स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच यह मैच 04 जून को खेला जाएगा। इस मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद फैंस के अंदर काफी टेंशन बढ़ गई है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जोफ्रा आर्चर हैं। जोफ्रा आर्चर ने काफी लंबे इंजरी ब्रेक के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी की है।

क्या बोले जोस बटलर

जोफ्रा आर्चर ने चोट के कारण एक साल बाहर रहने के बाद पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की, लेकिन बटलर का कहना है कि टीम मैनेजमेंट उन पर अनावश्यक दबाव नहीं डालना चाहता। बटलर ने कहा कि दोबारा क्रिकेट खेलना और इंग्लैंड की जर्सी में वापस आना, मुझे पता है कि वापसी के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है और उन्हें ऐसा करने में काफी समय लग गया है। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, हम उससे बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं लगा रहे हैं। 

बटलर ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि वह कितना सुपरस्टार हो सकते हैं, लेकिन उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट खेले हुए काफी समय हो गया है, इसलिए उसके बारे में बहुत उत्साहित होना और उनसे बड़ी चीजों की उम्मीद करना बहुत आसान है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें बस थोड़ा समय देना चाहिए। वह खुश है और मुस्कुरा रहा है और मैदान पर जितना आनंद लेता है, उतना ही चेंजिंग रूम में वापस आना भी पसंद कर रहे हैं। इसलिए वह वास्तव में अच्छी स्थिति में है।

क्या प्लेइंग 11 हिस्सा होंगे आर्चर

यह पूछे जाने पर कि क्या इंग्लैंड आर्चर और मार्क वुड दोनों को एक ही प्लेइंग 11 में खिलाने पर विचार कर रहा है, बटलर ने कहा कि निश्चित रूप से, एक विकल्प है, हां। गत चैंपियन इंग्लैंड अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ करेगा। ऐसे में लंबे समय के बाद वापसी कर रहे आर्चर को लेकर उठ रहे सवाल कि वह पहला मैच मिस कर सकते हैं। इसपर बटलर ने साफ कर दिया है कि आर्चर भी उनकी प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत के साथ वेस्टइंडीज का आगाज, पहले मैच में पापुआ न्यू गिनी को हराया

T20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड से जुड़ा ये दिग्गज, टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाने में करेगा मदद

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top