राजनीति

‘केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा’, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने नई दिल्ली के संगम विहार में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। दक्षिण दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है- भारत के अर्थतंत्र को दुनिया में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र। उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के नेता कहते हैं कि पीओके की बात मत करो, पाकिस्तान का सम्मान करो, क्योंकि उसके पास एटम बम है। अरे राहुल बाबा…  हम तो भाजपा के जमात हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं।

शाह ने साफ तौर पर कहा कि पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक धारा-370 को अपने बच्चे की तरह पाल कर रखा। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और दिल्ली की सातों सीटों पर जीत दिलाई। मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा-370 को समाप्त कर कश्मीर को आतंकवाद से मुक्त करने का काम किया। आज जम्मू-कश्मीर में किसी को कंकर चलाने की हिम्मत नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं कि उनकी पार्टी धारा 370 को बहाल करेगी। मोदी जी ने तीन तलाक को खत्म कर दिया है, लेकिन राहुल का दावा है कि अगर वे सत्ता में आए तो तीन तलाक को बहाल करेंगे। मोदी जी सीएए लाए और पड़ोसी देशों के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना चाहते हैं। हालांकि, राहुल का दावा है कि वे CAA वापस लेंगे। भारत में राहुल और अरविंद केजरीवाल का कोई समर्थन नहीं करता। भारत से ज्यादा पाकिस्तान में उनके समर्थक हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार में आज परिवर्तन देखिए- पहले आजादी के नारे कश्मीर में लगते थे, आज पीओके में लगते हैं। पहले पथराव यहां होता था, आज स्ट्राइक वहां हो रहा है। पहले यहां टूरिस्टों को आने नहीं देते थे, आज पाकिस्तान में आटे खाने के भी लाले पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक बेशर्म व्यक्ति हैं। भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें जेल भेजा गया लेकिन उन्होंने सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ी। अब समय आ गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसे पाखंडी व्यक्ति को बेनकाब किया जाए।

शाह ने कहा कि आज तक केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा…वो नौकरी छोड़कर एनजीओ बनाए और शपथ लेकर कहते थे कि हम राजनीति में नहीं आएंगे और पार्टी बना ली। वो कहते थे- मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा… मुख्यमंत्री बने। वो कहते थे- दिल्ली में कांग्रेस की सरकार गिराकर उन्हें जेल में डालेंगे- आज सत्ता के लिए वो खुद कांग्रेस की गोदी में बैठकर साथ में चुनाव लड़ रहे हैं। वो कहते थे- सेक्युरिटी, गाड़ी, आवास नहीं लेंगे, आज वो सेक्युरिटी, गाड़ी लेने के साथ ही शीश महल लेकर रह रहे हैं। और इनका भ्रष्टाचार की सूची तो बहुत बड़ी है।

Source link

Most Popular

To Top