बड़ी खबर

केजरीवाल को अमित शाह ने दिया जवाब, बोले- ’75 साल का रिटायरमेंट PM मोदी के लिए नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह - India TV Hindi

Image Source : X@BJP4INDIA
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

हैदराबादः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि तीन चरण में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए के सभी साथी दल 200 सीटों के आंकड़े के करीब पहुंच गए हैं। चौथे चरण में एनडीए को सबसे ज्यादा सफलता मिलेगी। शाह ने कहा कि एनडीए 400 पार से और आगे बढ़ेंगे। चौथे चरण में आंध्र और तेलंगाना में एनडीए कपलीट स्वीप करने जा रही है। 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत में कर्नाटक, आंध्र , तलंगाना, तमिलनाडु और केरल में सबसे बड़ा दल बीजेपी बनकर उभरेगा। सबसे ज्यादा सीट बीजेपी को मिलेगी। तेलंगाना नें 10 से ज्यादा सीट मिलेगी। 

सीएम केजरीवाल को अमित शाह ने दिया जवाब

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि 75 साल का रिटायरमेंट पीएम मोदी के लिए नहीं है। केजरीवाल सिर्फ 1 जून तक प्रचार के लिए बाहर हैं। मैं अरविंद एंड कंपनी और पूरे इंडी अलायंस को कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी 75 साल के हो जाए इससे आपको आनंदित होने की जरूरत नहीं है। ये बीजेपी के सविधान में कहीं नहीं लिखा है 75 साल के बाद प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। पीएम मोदी ही आगे देश का नेतृत्व करते रहेंगे। इसमें कोई शंका नहीं है। बता दें कि केजरीवाल ने दावा किया था कि पीएम मोदी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। 

नाम लिए बगैर राहुल गांधी पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक तरफ यूपीए अलायंस है दूसरे तरफ एनडीए है। एक तरफ 12 लाख करोड़ के घपले घोटाले करने करने वाली कांग्रेस और सहयोगी दल हैं तो दूसरी तरफ पीएम मोदी 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी लिए बगैर सैनिकों के साथ देश के बॉर्डर पर त्योहार मनाते हैं। जबकि दूसरे नेता गर्मी बढ़ते ही छुट्टी पर विदेश चले जाते हैं। 20 बार लॉन्च करने के बाद भी लॉन्च नहीं हो पाए। अब 21 वी बार विफल कोशिश कर रहे हैं। BRS और कॉंग्रेस ने सरकार बनाने का ठेका मजलिस को दे रखा है। 

विपक्ष के आरोपों पर भी दिया जवाब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज तुष्टीकरण की राजनीति करने के इस कगार पर पहुंच गई है कि उसके दो सहयोगी नेता मणिशंकर अय्यर और फारुख अबदुल्ला ‘पाकिस्तान के पास परमाणु बम है ऐसा कहकर PoK को ताक पर रखने की बात कर रहे हैं। भाजपा मानती है कि कभी भी PoK से अपना अधिकार जाने नहीं देंगे। वे कह रहे हैं कि पीएम मोदी को अगर 400 सीटें मिलीं तो पीएम मोदी आरक्षण को समाप्त कर देंगे। 10 साल से पीएम मोदी के पास पूर्ण बहुमत है। हमने हमारे पूर्ण बहुमत का उपयोग धारा 370 खत्म करने के लिए किया, तीन तलाक समाप्त करने के लिए किया। राम मंदिर बनाने के लिए किया। गृह मंत्री ने कहा कि 4 फीसद आरक्षण जो यहां दिया जा रहा है उसे हमारे सत्ता में आते ही हटा देंगे। ये सीधा सीधा sc/st के आरक्षण पर सेंध है।   

 

 

Source link

Most Popular

To Top