खेल

केएल राहुल ने बीच मैदान किया ऐसा कारनामा, संजीव गोयनका भी हो गए मुरीद; दिया ये रिएक्शन

Sanjeev Goenka And KL Rahul- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Sanjeev Goenka And KL Rahul

IPL 2024 के 64वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने शाई होप का एक शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद लखनऊ के मलिक संजीव गोयनका ने अपना रिएक्शन दिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। 

केएल राहुल ने पकड़ा बेहतरीन कैच

दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 9वां ओवर रवि बिश्नोई ने फेंका। इस ओवर की तीसरी गेंद पर शाई होप ने बड़ा स्ट्रोक लगाया। गेंद कवर्स की तरफ गई। जहां केएल राहुल खड़े थे। उन्होंने कैच लेने की कोशिश की, लेकिन पहली बार गेंद उनके हाथ से झिटक गई। इसके बाद उन्होंने दूसरे प्रयास में कैच पकड़ लिया। राहुल ने दूर भागते हुए डाइव लगाकर गेंद को कैच कर लिया। शाई होप ने मैच में 27 गेंदों में 38 रन बनाए। 

ताली बजाते नजर आए संजीव गोयनका 

केएल राहुल के कैच लेने के बाद लखनऊ टीम के मलिक संजीव गोयनका भी खड़े होकर ताली बजाते हुए नजर आए। उनके चेहरे पर मुस्कराहट थी। वह राहुल की फील्डिंग से खुश थे। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जब लखनऊ की टीम को 10 विकेट से हार मिली थी। तब लखनऊ की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिर मैच के बाद संजीव गोयनका कप्तान राहुल को गुस्से में कुछ कहते हुए नजर आए थे। वीडियो देखकर ऐसा लगा था कि वह गुस्से में राहुल को डांट लगा रहे हैं। इसके बाद गोयनका की आलोचना भी हुई थी। 

प्लेऑफ की उम्मीदें हैं बरकरार

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आईपीएल में तीसरा सीजन खेल रही है। इससे पहले दोनों बार टीम आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही है। लेकिन मौजूदा सीजन टीम के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने टेढ़ी खीर नजर आ रहा है। आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम ने 6 में जीत हासिल की है। 12 अंकों के साथ टीम सातवें नंबर पर है। लखनऊ का नेट रन रेट माइनस 769 है। प्लेऑफ में जाने के लिए लखनऊ को अपने बचे हुए दोनों मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे।

यह भी पढ़ें

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी भारतीय टीम, इतने बजे से शुरू होंगे मैच; शेड्यूल का ऐलान

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले हुआ बदलाव, सेमीफाइनल के लिए ICC ने बनाया खास प्लान

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top