राजनीति

किसान आंदोलन से जुड़ी बड़ी खबर, आज सरकार के साथ बैठक, 3 केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल

farmers movement - India TV Hindi

Image Source : PTI
पटियाला में प्रदर्शन करते किसान

नई दिल्ली: किसान आंदोलन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा से किसान आंदोलन से जुड़ी जानकारी ली है और कुछ निर्देश भी दिए हैं। खबर है कि राजनाथ सिंह किसानों के मसले पर बातचीत कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है। 

सरकार और किसान नेताओं के बीच आज शाम को बैठक

सरकार और किसान नेताओं के बीच आज शाम बैठक होगी। ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें सरकार किसान नेताओं से बात करेगी। इस बैठक में 3 केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। 

कौन से 3 केंद्रीय मंत्री करेंगे बैठक?

पीटीआई से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पीयूष गोयल, नित्यानंद राय आज शाम को किसान समूहों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

पंजाब-हरियाणा शंभू बॉर्डर पर आज भी भारी तनाव 

बता दें कि पंजाब-हरियाणा शंभू बॉर्डर पर आज भी भारी तनाव है। पुलिस बैरिकेड के पास आ रहे आंदोलनकारी किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस  ने आंसू गैस के गोले छोड़े। किसान हर हाल में दिल्ली जाना चाहते हैं तो हरियाणा पुलिस किसी भी सूरत में किसानों को राज्य में घुसने नहीं देना चाहती। 

वहीं, हरियाणा के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क SMS और सभी डोंगल सेवाएं 15 फरवरी तक निलंबित रहेंगी।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: देशद्रोह मामले में शरजील इमाम की जमानत पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, इस दिन सुनाया जाएगा

सीएम केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं! ईडी ने छठा समन भेजा, इस तारीख को बुलाया 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top