राजनीति

कर्नाटक के एक व्यक्ति ने पत्नी की खाल उतारी, रात का खाना न परोसने पर उसका सिर काटा

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कर्नाटक के तुमकुर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उसने उसे रात का खाना नहीं परोसा था। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की, उसका सिर काटा और उसकी खाल उतारी। व्यक्ति के घर से मिली भयावह तस्वीरों में महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। उसके पति द्वारा उसकी खाल उतारने के कारण उसकी नसें और आंतें दिखाई दे रही हैं। उसके शव के बगल में उसका कटा हुआ सिर भी देखा जा सकता है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार रात कुनिगल तालुक के हुलियुरुदुर्ग शहर में हुई। आरोपी शिवराम, जो एक आरा मशीन में काम करता है, का अपनी पत्नी पुष्पलता (35) के साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार की रात को पुष्पलता द्वारा अपने पति को रात का खाना न परोसने पर दंपति में कहासुनी हो गई। इसके बाद शिवराम के रोजगार को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।

गुस्से में शिवराम ने पुष्पलता को चाकू घोंप दिया और फिर उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसके शरीर के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो गए। वह मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और अपने मकान मालिक को अपने अपराध के बारे में बताया। इस भयावह कृत्य के दौरान दंपति का आठ वर्षीय बेटा सो रहा था।

तुमकुर के पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने कहा, “घटनास्थल पर 35 वर्षीय महिला का शव मिला। उसका पति भी मौके पर था। पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली।”

पुलिस अधिकारी ने कहा “हमने आरोपी को पकड़ लिया है। शिवराम और पुष्पा 10 साल से अंतरजातीय विवाह में विवाहित थे। उनके बीच छोटी-मोटी लड़ाइयाँ होती थीं। कल उनका रोजगार के मुद्दों पर झगड़ा हुआ। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने नियोक्ता को सूचित किया। उन्होंने तुरंत हमें सूचित किया। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Source link

Most Popular

To Top