खेल

‘कप्तानी के मामले में धोनी और कमिंस एक जैसे’, IPL 2024 के इमर्जिंग प्लेयर ने खास इंटरव्यू में कही बड़ी बात

Nitish Reddy And MS Dhoni- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Nitish Reddy And MS Dhoni

Nitish Reddy: IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। लेकिन फाइनल मैच में टीम को केकेआर के खिलाफ 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी। लेकिन आईपीएल 2024 में हैदराबाद के लिए नितीश रेड्डी सबसे बड़ी खोज बनकर उभरे। उन्हें जब भी मौका मिला। उन्होंने टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया। चाहें गेंदबाजी में उन्हें अपना जौहर दिखाना हो या बल्लेबाजी में कमाल। नितीश रेड्डी हर मौके पूरी तरह से खरे उतरे। इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के लिए बड़ी बात कही है। 

पैट कमिंस के लिए कही ये बात

नितीश रेड्डी ने कहा कि दुनिया के बेस्ट खिलाड़ियों के साथ खेलना और उनके अनुभव से सीखना हमेशा अच्छा होता है। मैं एक युवा खिलाड़ी हूं। उन्हें हमारी टीम में और हमारे खिलाफ खेलते हुए देखकर मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उनसे वह अनुभव मिल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस से मैंने बहुत सी चीजें सीखीं हैं। 

कप्तानी के मामले में बताया एक जैसा

नितीश रेड्डी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी से मिलना और उन्हें खेलते हुए देखना या उनके खिलाफ खेलना। यह हमेशा एक अच्छा एहसास है जिसे मैं संजो कर रखूंगा। मैंने धोनी के सामने बस कुछ गेंदें खेलीं। मैं उनसे पहली बार 3 साल पहले मिला था। मैं CSK में नेट गेंदबाज था। मैंने पैट कमिंस के साथ खेला है और वे दोनों एक जैसे लगते हैं। वे बहुत अच्छे हैं। वे बहुत शांत स्वभाव के हैं। मुझे लगता है कि कप्तानी के मामले में वे दोनों काफी हद तक एक जैसे हैं।

IPL 2024 में जीता इमर्जिंग प्लेयर ऑफ सीजन का अवॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज नितीश रेड्डी ने आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया। वह अपनी खेल से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे। उन्होंने आईपीएल 2024 के 13 मैचों में 303 रन बनाए, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल थे। इसके अलावा उन्होंने तीन विकेट भी अपने नाम किए। इसी वजह से उन्हें इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन का अवॉर्ड और 10 लाख रुपये मिले हैं।  

यह भी पढ़ें

Bernadine Bezuidenhout: इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, इन 2 देशों से खेला क्रिकेट

T20 World Cup: 222 रन बनाने के बाद भी हारी ऑस्ट्रेलियाई टीम, वेस्टइंडीज ने 2 बल्लेबाजों के दम पर जीता मैच

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top