राजनीति

औकात में रहें…केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद फूटा भगवंत मान का गुस्सा

Bhagwant Mann

Creative Common

भगवंत मान ने कहा कि अगर इतना ही अपनी लहर पर यकीन है तो वोट मांगें और लोगों के सामने अपना विजन बताए हम अपना बताएंगे। लेकिन ये सरासर गलत है कि विपक्ष को लड़ने ही नहीं दोगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष में किसी को भी चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं देती है। मान ने कहा कि बीजेपी यही चाहती है कि उनके सामने कोई चुनाव न लड़े। हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लो। ममता दीदी को प्रचार करने से रोको। उन पर सीबीआई, ईडी की रेड कर दो। तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, पंजाब सभी जगह पर ऐसा देखने को मिल रहा है। ये अपने आप को भगवान समझने लगे हैं। इन्हें अहंकार हो गया है कि हम ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

भगवंत मान ने कहा कि अगर इतना ही अपनी लहर पर यकीन है तो वोट मांगें और लोगों के सामने अपना विजन बताए हम अपना बताएंगे। लेकिन ये सरासर गलत है कि विपक्ष को लड़ने ही नहीं दोगे। उनके नेताओं को झूठे केस में उठाकर अंदर कर दोगे। मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला हुआ था उसका किंगपिन कौन है। कभी ईडी ने यूपी, गुजरात में रेड मारी। जहां इनकी सरकार है वहां तो सब ठीक है। जिनसे ये नहीं जीतते उनसे नफरत करने लगते हैं। आज 23 मार्च के दिन शहीद ए आजम भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु को फांसी हुई थी।

मान ने कहा कि डेमोक्रेसी के लिए उन्हें फांसी हुई थी। आज उनकी आत्मा तड़पती होगी कि इसी डेमोक्रेसी के लिए हमने 22-24 साल की उम्र में फांसी दी थी।  भगवंत मान ने कहा कि 4 जून को आम आदमी पार्टी एक राजनीतिक शक्ति बनकर उभरेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शाखों से टूट जाएँ वो पत्ते नहीं हैं हम, आंधी से कोई कह दो के औकात में रहे। 

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top