उद्योग/व्यापार

एयरटेल लेकर आया इंटरनेशनल रोमिंग पैक, सिर्फ 133 रुपये से है शुरू, 184 देशों को करेगा कवर

भारत में दूसरी सबसे बड़े टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने विदेश में कनेक्टिविटी को आसान बनाने के लिए बजट इंटरनेशन रोमिंग पैक लॉन्च किये हैं। ये बजट पैक आपकी जरूरत और पॉकेट में फिट बैठेंगे। एयरटेल ने एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि ये नए पैक 184 देशों को कवर करते हैं। ये इंटरनेशनल रोमिंग पैक 133 रुपये रोजाना की कॉस्ट पर ऑफर किये जा रहे हैं। कंपनी के मुताबिक ये लोकल सिम कार्ड की तुलना में भी काफी किफयती है।

133 रुपये के इंटरनेशनल रोमिंग पैक

ये प्राइस काफी कंपिटिटिव है। इसमें डेटा का फायदा मिलेगा। साथ ही इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी और 24×7 कस्टमर केयर की सर्विस मिलेगी। सर्विस को हर तरीके से सुविधाजनक बनाने के लिए एयरटेल ने कहा कि उसने यह भी तय किया है कि कवर किए गए 184 देशों में से किसी भी यात्रा करने वाले ग्राहकों को अब डेस्टिनेशन गंतव्यों के लिए कई पैक की सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय वे अपनी जर्नी का पीरियड चुन सकता है और सिर्फ एक पैक के जरिये दुनिया भर में बिना किसी परेशानी के कनेक्टिविटी का फायदा उठा सकते हैं।

भारती एयरटेल ने कहा कि एयरटेल में कंपनी का मिशन ग्राहकों की समस्याओं को हल करना और अधिक सर्विस देना है। हम किफायती और आसान अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक लॉन्च करके खुश हैं जो दुनिया में कहीं भी यात्रा करने वाले ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के रोमिंग देगा। कई देशों में स्थानीय इन-कंट्री सिम की तुलना में एयरटेल की सिम किफायती साबित होगी।

एयरटेल इंटरनेशनल पैक के फायदे

एयरटेल के अनुसार नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक की प्रमुख फायदे यही है कि ये 133 रुपये प्रति दिन से शुरू होने वाले हैं। जो इसे काफी किफायती बना देता है। ये पैक ज्यादातर देशों के स्थानीय सिम की तुलना में किफायती है, एक ही पैक के साथ वैश्विक पहुंच और ऑटो-रिन्यूअल सर्विस देता है। एयरटेल ऐप पर इन प्लान की डिटेल मिल जाएगी।

ये है दिल्ली की 5 बेस्ट फर्नीचर मार्केट, आधे दाम में मिलेगा घर का फर्नीचर

Source link

Most Popular

To Top