उद्योग/व्यापार

एयरटेल ने 184 देशों के लिए लॉन्च किया इंटरेनशनल रोमिंग प्लान, पैक में होंगी कई और सुविधाएं

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए कॉमन इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किया है। ये इंटरनेशनल रोमिंग प्लान 184 देशों के लिए उपलब्ध होंगे और न्यूनतम टैरिफ 133 रुपये रोजाना से शुरू होता है। एयरटेल के इस प्लान का नाम ‘वन प्लान टू ट्रैवल एनीवेयर इन द वर्ल्ड’ है। इसके अलावा, इन इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में डेटा बेनिफिट, इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी और 24×7 कॉन्टैक्ट सेंटर सपोर्ट की सुविधाएं शामिल हैं।

133 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक के लिए यूजर्स को 133 रुपये प्रतिदिन खर्च करना पड़ेगा। इस पैक की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 184 देशों में फ्री अनलिमिटेड डेटा एक्सेस करने के लिए मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स डेली 100 मिनट खुलकर वॉइस कॉलिंग भी कर सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को इस पैक में 24*7 कस्टमर सपोर्ट भी मिलेगा। यूजर्स अपने इस इंटरनेशनल पैक को ऑन अराइवल एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके लिए Airtel Thanks ऐप में जाना होगा। यही नहीं, अगर यूजर का टूर लंबे समय के लिए है, तो वो इस पैक को ऑटो-रिन्यू भी कर पाएंगे।

Airtel के रोमिंग पैक

एयरटेल के अन्य इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की बात करें तो ये 649 रुपये प्रतिदिन से शुरू होते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 100 मिनट फ्री वॉइस कॉलिंग और 500MB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में 10 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा। वहीं, अन्य प्लान की बात करें तो 899 रुपये वाले प्लान में 10 दिन की वैलिडिटी मिलती है और 100 मिनट की वॉइस कॉलिंग के साथ 1GB डेटा का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा 2,998 रुपये वाले इंटरनेशनल प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान 200 मिनट वॉइस कॉलिंग और 5GB डेटा के साथ आता है। वहीं, 2,997 रुपये में 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह प्लान 100 मिनट वॉइस कॉलिंग और 2GB डेटा के साथ आता है। इन सभी प्लान में 20 SMS का लाभ मिलेगा।

Source link

Most Popular

To Top