उद्योग/व्यापार

उद्यमी अनिल गुप्ता ने मुंबई में दो अपार्टमेंट खरीदने के लिए खर्च किए 270 करोड़ रुपये

वेलनोन पॉलिस्टर्स (Wellknown Ployesters) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल गुप्ता ने साउथ मुंबई के लोधा मालाबार प्रोजेक्ट में 270 करोड़ रुपये में 2 अपार्टमेंट खरीदे हैं। IndexTap.com. से मिली जानकारी के मुताबिक, इन अपार्टमेंट्स का निर्माण मैक्रोटेक डिवेलपर्स द्वारा किया जा रहा है। साल 2023 में बजाज ऑटो के चेयरमैन नीरज बजाज भी इस प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में थे, जिन्होंने मुंबई के पॉश इलाके मालाबार हिल में मैक्रोटेक डिवेलपर्स से ट्रिप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा था। उन्होंने यह अपार्टमेंट 252.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

इन तीनों अपार्टमेंट्स का कुल एरिया 18,008 वर्ग फुट (कारपेट एरिया 12,624 वर्ग फुट) था और इसमें 8 पार्किंग लॉट थे। दूसरी तरफ, गुप्ता ने लोधा मालाबार के ऊंचे फ्लोर पर दो अपार्टमेंट्स खरीदे हैं और एक अपार्टमेंट की कीमत 135 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। दोनों अपार्टमेंट का एरिया 19,000 वर्ग फुट से भी ज्यादा है और इसमें 15 पार्किंग लॉट हैं। प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 12 अप्रैल 2024 को हुई।

इस सिलसिले में गुप्ता को भेजी गई ईमेल का कोई जवाब नहीं मिला और मैक्रोटेक डिवेलपर्स के प्रवक्ता को भेजी गई ईमेल का भी कोई जवाब नहीं मिला।

बिल्डिंग के बारे में

मालाबार पैलेसेज का निर्माण मालाबार हिल एरिया में बालकेश्वर रोड पर किया जा रहा है। यह इलाका भारत के सबसे महंगी रिहाइशी इलाकों में से एक है। इस बिल्डिंग में पी-0 से पी-4 लेवल तक पार्किंग स्पेस है। पांचवे फ्लोर पर क्लबहाउस और कॉमन एरिया है। अपार्टमेंट्स की शुरुआत छठे फ्लोर से होती है और यह 31वें फ्लोर तक है। टावर 1.08 एकड़ में फैसला और इसका काम जून 2026 तक पूरा हो जाएगा।

Source link

Most Popular

To Top