राजनीति

उत्तराखंड में तेंदुए का आकंत, घर के आंगन से उठा ले गया बच्चा, सुबह जंगल से मिला शव

तेंदुए घर से उठा ले गया बच्चा- India TV Hindi

Image Source : IANS
तेंदुए घर से उठा ले गया बच्चा

उत्तराखंड में जहां पहाड़ी इलाकों में लोग बाघ और गुलदार के दशहत से परेशान रहते हैं, तो वहीं अब मैदानी इलाकों में भी इनका आतंक दिखाई देने लगा है। देहरादून से सटे गांव सिंगली में मंगलवार देर शाम गुलदार ने एक मासूम बच्चे को घर के आंगन से उठाकर ले गया। इसकी जानकारी परिजनों ने तुरंत एसएसपी अजय सिंह को दी। तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुलाकर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के लिए लगाया गया। 

बच्चे का शव जंगल से बरामद

पुलिस ने 4 वर्षीय बच्चे आयांश की तलाश में जंगल और आस-पास के इलाके में रात भर लगातार कांबिंग की। बुधवार सुबह बच्चे का शव जंगल से बरामद हुआ। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी से थोड़ा आगे सिंगली गांव में 4 वर्षीय आयांश को उसके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव वाले इकट्ठे हो गए। गांव में दहशत फैल गई। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ करने के बाद सभी जानकारी एसएसपी अजय सिंह को दी। 

परिवार में पसरा है मातम

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बच्चे को जानवर द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली है। इस सूचना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुलाकर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कॉम्बिंग के लिए लगाया गया। पुलिस ने बच्चे की तलाश में जंगल और आस-पास के इलाके में लगातार कॉम्बिंग की। पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बुधवार सुबह उस बच्चे का शव मिला। गुलदार के हमले में बच्चे की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top