बड़ी खबर

उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे Ashutosh Rana, शिव भक्ति में दिखे लीन

Ashutosh Rana at Ujjain temple- India TV Hindi

Image Source : X
महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आशुतोष राणा

आशुतोष राणा ने गुरुवार 4 मार्च को सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज से पहले दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा की महाकालेश्वर मंदिर से वीडियो और फोटो सामने आई हैं। ‘वॉर 2’ को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। इस बीच एक्टर उज्जैन पहुंचे और भोलनाथ के दर्शन किए। महाकालेश्वर मंदिर में अभिनेता आशुतोष ने भस्म आरती में भी हिस्सा लिया। इतना ही नहीं उन्होंने नंदी हॉल से भगवान महाकाल की पूजा की। मंदिर से एक्टर के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आशुतोष राणा पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

वीडियो में आशुतोष राणा को महाकालेश्वर मंदिर में वाइट कुर्ता पायजामा और ब्लैक नेहरू जैकेट पहने देखा गया। एक्टर आशुतोष ने मंदिर के पुजारियों के मुताबिक परंपरा का पालन करते हुए ब्रह्म मुहूर्त में बाबा महाकाल के पट खुलने के बाद दूध, दही, घी, चीनी, शहद और पंचामृत से भगवान महाकाल का अभिषेक किया गया। वहीं भस्म आरती के बाद आशुतोष ने मंदिर के गर्भगृह में बाबा महाकाल की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया। 

फिल्म ‘वॉर 2’ के बारे में

हाल ही में, यशराज फिल्म्स ने सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ के एक पोस्ट-क्रेडिट सीन में ऋतिक रोशन का लुक शेयर किया था, जिससे देखने के बाद प्रशंसकों को हिंट मिली थी कि ‘वॉर 2’ आने वाली है। यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर लीड रोल में थे।

आशुतोष राणा का वर्कफ्रंट

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशुतोष राणा ‘दुश्मन’ और ‘संघर्ष’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’, ‘वॉर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘धड़क’, ‘सिम्बा’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं। आशुतोष राणा निर्देशक अयान मुखर्जी की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर 2’ में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top