बड़ी खबर

इस हफ्ते ‘बिग बॉस 17’ से बाहर होने वाला है ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

KhanZaadi - India TV Hindi

Image Source : DESIGN
बिग बॉस 17 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। इसी बीच अब बिग बाॅस शो के आने वाले एपिसोड में एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है, जिसका नाम सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। 

चार कंटेस्टेंट हुए थे नॉमिनेट 

दरअसल, ‘बिग बॉस 17‘ में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नील भट्ट, (जो पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं) विक्की जैन, खानजादी और अभिषेक कुमार नॉमिनेट हुए हैं। ऐसे में वीकेंड के आते ही लोग ये जानने को लेकर काफी एक्साइडेट हैं कि आखिर इस हफ्ते इन चारों कंटेस्टेंट में से कौन नॉमिनेट होगा। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट कौन है, जिसका नाम सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। 

घर से बेघर होंगी खानजादी

हम जिस कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सबकी चहेती रैपर और सिंगर खानजादी उर्फ फिरोजा खान हैं। जी हां, पिछले कुछ हफ्तों से खानजादी घर से बाहर जाने के लिए बिग बॉस के सामने गिड़गिड़ा रही थी, साथ ही अपनी हेल्थ को लेकर लगातार सुर्खियों में भी बनी हुई थी। ऐसे में इस हफ्ते खानजादी सचमुच घर से बेघर हो रही हैं। वहीं विक्की भैया और अभिषेक कुमार को ज्यादा वोट्स मिले थे और वे सुरक्षित खिलाड़ियों की श्रेणी में वापस आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने का बाद पत्नी ने बताई कैसी है हालत, फैंस से की गुजारिश

मजाक-मजाक में रितेश-जेनेलिया ने उड़ाया हिंदू धर्म का मजाक, फैंस ने सुना दी खरी-खोटी

Source link

Most Popular

To Top