बड़ी खबर

इस आतंकी को पकड़ो और 10 लाख रुपये घर ले जाओ, पुलिस ने घोषित किया बड़ा इनाम

आतंकी के खिलाफ 10 लाख का इनाम घोषित।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
आतंकी के खिलाफ 10 लाख का इनाम घोषित।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कल एक व्यक्ति की हत्या मामले में आज आरोपी के खिलाफ 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। बता दें कि कल जम्मू-कश्मीर के कुंडा गांव में मोहम्मद रजाक नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में हत्यारे और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के लिए अज्ञात आतंकवादी अबू हमजा पर 10 लाख का इनाम घोषित किया है। बता दें कि सोमवार को एक बार फिर से घात लगाए आतंकियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार की रात आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

हत्या की घटना के बाद हुआ फरार

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित का नाम अब्दुल रज्जाक है और उसका भाई क्षेत्रीय सेना में सिपाही के रूप में सेवा दे रहा है। जानकारी के अनुसार, रज्जाक जब मस्जिद से बाहर आ रहा था तब आतंकवादियों ने उस पर करीब से गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। हालांकि इस बीच आतंकवादी मौके से फरार हो गया। इसके बाद काफी देर तक तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी। ऐसे में अब पुलिस ने आतंकी पर 10 लाख का इनाम घोषित किया है। इसके साथ ही उसकी फोटो भी जारी की गई है। 

कैसा दिखता है आतंकी

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आतंकी का नाम इलियास अली हमजा है। आतंकी की उम्र 30-32 साल बताई गई है, जिसका रंगा साफ है। आतंकी की लंबाई 5 फीट 7 इंच बताई गई है, जिसके बाल छोटे हैं। आतंकी ने पठानी शूट, भूरे कलर की शॉल और नॉरंगी कलर का बैग लिया हुआ है। पुलिस को जानकारी देने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी, जो कि 10 लाख रुपये है। वहीं पुलिस ने पहचान को उजागर नहीं करने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर लगाया PM के खिलाफ कार्रवाई ना करने का आरोप, अब कानूनी विकल्प की कही बात

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी ने कांग्रेस पर लगाया देश तोड़ने का आरोप, गोवा के प्रत्याशी के बयान को लेकर साधा निशाना

Source link

Most Popular

To Top